Video: अपनी ही टीम के लिए विलेन बना ये फ्लॉप खिलाड़ी, Live मैच में सरेआम फूट पड़ा कोहली का गुस्सा
Advertisement
trendingNow11647581

Video: अपनी ही टीम के लिए विलेन बना ये फ्लॉप खिलाड़ी, Live मैच में सरेआम फूट पड़ा कोहली का गुस्सा

IPL 2023: IPL 2023 में सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच की आखिरी गेंद पर एक विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की. इस दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का एक फ्लॉप खिलाड़ी अपनी ही टीम के लिए सबसे बड़ा विलेन बन गया. 

Video: अपनी ही टीम के लिए विलेन बना ये फ्लॉप खिलाड़ी, Live मैच में सरेआम फूट पड़ा कोहली का गुस्सा

RCB vs LSG, IPL 2023: IPL 2023 में सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच की आखिरी गेंद पर एक विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की. इस दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का एक फ्लॉप खिलाड़ी अपनी ही टीम के लिए सबसे बड़ा विलेन बन गया. इस खिलाड़ी के हाथ में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को जीत दिलाने का मौका था, लेकिन उसने अपनी एक चूक से उस कीमती मौके को बर्बाद कर दिया. 

अपनी ही टीम के लिए विलेन बना ये फ्लॉप खिलाड़ी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ IPL 2023 के मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को आखिरी गेंद पर जीत के लिए 1 रन की जरूरत थी और उसके 9 विकेट गिरे चुके थे. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) टीम के लिए उस वक्त आवेश खान स्ट्राइक पर मौजूद थे. दूसरी तरफ रवि बिश्नोई नॉन स्ट्राइकर एन्ड पर खड़े थे. हर्षल पटेल के हाथ में गेंद थी. इस रोमांचक पल ने दर्शकों के दिल की धड़कन बढ़ा दी. मैच की आखिरी गेंद डालने के लिए हर्षल पटेल ने दौड़ लगाना शुरू किया. हर्षल गेंद आगे लेकर बढ़े ही थे कि उन्होंने देखा कि नॉन स्ट्राइकर पर खड़े रवि बिश्नोई क्रीज से बाहर निकल रहे हैं. हर्षल ने रवि बिश्नोई को मांकडिंग करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने सही समय पर बॉल स्टंप पर नहीं मारा.

Live मैच में सरेआम फूट पड़ा कोहली का गुस्सा

उस वक्त अगर वो गेंद को विकेट पर मार देते तो फिर रवि बिश्नोई आउट हो जाते और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) जीत जाती, क्योंकि लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का वो आखिरी विकेट ही था और बिश्नोई क्रीज से बाहर थे. हर्षल पटेल से गलती ये हुई कि अपने बॉलिंग पर जाते वक्त वो विकेट पर नहीं मार पाए और चूक गए और जब वो आगे निकल गए और अपना गेंदबाजी का एक्शन पूरा कर लिया तब थ्रो के जरिए विकेट पर मारा, लेकिन अंपायर ने इसे अमान्य करार दिया और फिर बाई के रूप में एक रन लेकर लखनऊ ने जीत हासिल कर ली. बाउंड्री लाइन पर खड़े विराट कोहली ने हर्षल पटेल पर भड़कते हुए इशारा किया कि पास से ही गेंद स्टंप पर मारनी चाहिए थी.  

टूट गया रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का दिल

आखिरी ओवर में हर्षल पटेल की ये एक चूक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को भारी पड़ गई. ये इस रोमांचक मुकाबले का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ. हर्षल पटेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम के लिए सबसे बड़े विलेन साबित हो गए. हर्षल पटेल अपनी गेंदबाजी के दौरान बहुत महंगे साबित हुए. हर्षल पटेल ने इस मैच में 4 ओवरों की गेंदबाजी में सिर्फ 2 विकेट की कीमत पर 48 रन पानी की तरह लुटा दिए. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने 20 ओवर में 2 विकेट गंवाकर 212 रन बनाए और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 213 रनों का टारगेट दिया. जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम ने 20 ओवर में 213 रन बनाते हुए आखिरी गेंद पर मैच जीत लिया. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news