RCB vs LSG: टीम इंडिया से बाहर होने के बाद भी नहीं सुधरा ये खिलाड़ी, खतरे में आया IPL करियर!
Advertisement
trendingNow11647237

RCB vs LSG: टीम इंडिया से बाहर होने के बाद भी नहीं सुधरा ये खिलाड़ी, खतरे में आया IPL करियर!

IPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की एक गेंदबाज पूरी तरह फ्लॉप रहा. इस खिलाड़ी को खराब खेल के चलते ही टीम इंडिया से भी बाहर किया गया था. 

RCB vs LSG: टीम इंडिया से बाहर होने के बाद भी नहीं सुधरा ये खिलाड़ी, खतरे में आया IPL करियर!

RCB vs LSG IPL 2023: आईपीएल (IPL 2023) का 15वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया का एक गेंदबाज काफी महंगा साबित हुआ. इस खिलाड़ी को महंगी गेंदबाजी के चलते ही भारतीय टीम से बाहर किया गया था, लेकिन आईपीएल 2023 में भी ये खिलाड़ी फ्लॉप साबित हो रहा है. 

टीम इंडिया से बाहर होने के बाद भी नहीं सुधरा ये खिलाड़ी!

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए. आवेश खान (Avesh Khan) खराब गेंदबाजी के चलते टीम इंडिया से बाहर किए गए थे और आईपीएल में भी उनके प्रदर्शन में कोई बदलाव नहीं आया है. आरसीबी के खिलाफ आवेश खान (Avesh Khan) ने 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 13.25 की इकॉनमी से 53 रन खर्च किए और 1 भी विकेट हासिल नहीं किया. 

महंगी गेंदबाजी करना पड़ा भारी 

आवेश खान (Avesh Khan) ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी वनडे मैच अक्टूबर 2022 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. वहीं, एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के खराब प्रदर्शन के बाद 26 साल के तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) को टी20 टीम से बाहर किया गया था. वह इस टूर्नामेंट के बाद से ही भारतीय टी20 टीम में भी वापसी नहीं कर सके हैं. एशिया कप 2022 में तेज गेंदबाज आवेश खान टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े विलेन साबित हुए. उन्होंने एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ 2 ओवर में 19 लुटाए और सिर्फ 1 विकेट ही हासिल किया था. वहीं, हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ तो 4 ओवर में उन्होंने 13.25 की इकॉनमी से 53 रन खर्च किए और 1 ही विकेट अपने नाम किया था.  

इंटरनेशनल क्रिकेट में ऐसा रहा प्रदर्शन 

आवेश खान (Avesh Khan) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 15 टी20 और 5 वनडे मैच खेले हैं. इन टी20 मैचों में आवेश खान (Avesh Khan) ने 9.11 की इकॉनमी से रन देते हुए 13 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं, वनडे में उनके नाम 3 विकेट दर्ज हैं. आपको बता दें कि उन्हें आईपीएल 2022 में  शानदार प्रदर्शन करने के बाद टीम इंडिया में जगह दी गई थी, लेकिन टीम इंडिया में वह लगातार फ्लॉप रहे और आईपीएल जैसा खेल नहीं दोहरा सके. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी| 

Trending news