IPL 2023 में हुई कोरोना की एंट्री, ये दिग्गज निकला पॉजिटिव; लीग रद्द होने का मंडराया खतरा!
Advertisement
trendingNow11638903

IPL 2023 में हुई कोरोना की एंट्री, ये दिग्गज निकला पॉजिटिव; लीग रद्द होने का मंडराया खतरा!

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 सीजन में अब कोरोना ने दस्तक दे दी है. आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के दौरान भी कोरोना के चलते लीग को बीच में ही सस्पेंड कर दिया गया था. ऐसे में अब इस सीजन पर खतरा मंडराने लगा है. 

IPL 2023 में हुई कोरोना की एंट्री, ये दिग्गज निकला पॉजिटिव; लीग रद्द होने का मंडराया खतरा!

Corona in IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का आगाज काफी धमाकेदार अंदाज में हुआ है. लीग के इस सीरीज में फिलहाल कुल 6 मैच खेले जा चुके हैं. इसी बीच एक बुरी खबर सामने आई है. आईपीएल 2023 पर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है. एक दिग्गज कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इस दिग्गज ने खुद ये जानकारी अपने फैंस को दी है. आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के दौरान भी कोरोना के चलते लीग को बीच में ही सस्पेंड कर दिया गया था. इसके बाद बाकी बचे मैचों को UAE में कराया गया था.

IPL 2023 के बीच ये दिग्गज निकला कोरोना पॉजिटिव

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के बीच पूर्व भारतीय ओपनर और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने खुद ये जानकारी अपने फैंस को दी है. वहीं, आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस बात की भी जानकारी दी है कि वह कोरोना के चलते आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कुछ दिन कमेंट्री नहीं कर पाएंगे. 

आकाश चोपड़ा ने कही ये बात 

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपने यूट्यूब चैनल के कम्यूनिटी पोस्ट में लिखा है, 'रुकावट के लिए खेद है. कोविड ने फिर स्ट्राइक किया है. कुछ दिनों के लिए कमेंट्री बॉक्स में नजर नहीं आऊंगा. इधर भी कंटेंट थोड़ा कम आ सकता है. गला खराब है तो आवाज का लोचा होगा. थोड़ा देख लेना भाई लोगों. बुरा मत मानना. भगवान का शुक्र है. लक्षण हल्के हैं.' वहीं, आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी ट्वीट कर भी दी है. 

टीम इंडिया में ओपनिंग की मिली जिम्मेदारी 

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अक्टूबर 2003 में अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था. अपने डेब्यू टेस्ट में तो आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने शानदार खेल दिखाया था और दोनों पारियों में कुल 73 रन बनाए थे, लेकिन इसके बाद उनका बल्ला कमाल दिखाने में नाकाम रहा. अपने करियर में वह केवल 10 टेस्ट मैच खेल पाए, जहां उन्होंने महज 23 की बल्लेबाजी औसत से 437 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने दो अर्धशतक भी जमाए. टेस्ट के अलावा वह इंटरनेशनल क्रिकेट में न तो कोई वनडे खेल पाए और न ही टी20.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news