IPL से टीम इंडिया में जगह पाने को बेकरार ये 3 प्लेयर, चंद गेंदों में बदल देते हैं मैच
Advertisement

IPL से टीम इंडिया में जगह पाने को बेकरार ये 3 प्लेयर, चंद गेंदों में बदल देते हैं मैच

IPL का 15वां सीजन बहुत ही शानदार अंदाज में खेला जा रहा है. अभी तक आईपीएल में 13 मैच हुए हैं, इन मैचों में कई प्लेयर्स ने बहुत ही आतिशी खेल दिखाया है. ऐसे में ये प्लेयर्स टीम इंडिया में एंट्री मार सकते हैं.

 

IPL से टीम इंडिया में जगह पाने को बेकरार ये 3 प्लेयर, चंद गेंदों में बदल देते हैं मैच

नई दिल्ली: IPL के 15वें सीजन का आयोजन बहुत ही शानदार अंदाज में हो रहा है. भारतीय युवा प्लेयर्स के लिए आईपीएल एक ऐसा मंच है, जहां वह अच्छा प्रदर्शन कर टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर सकते हैं. IPL 2022 में कई प्लेयर्स सामने आए हैं, जिन्होंने अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया है. ये प्लेयर टीम इंडिया में एंट्री मार सकते हैं. 

  1. इन युवा प्लेयर्स ने दिखाया दम 
  2. टीम इंडिया में जगह पाने को बेकरार  
  3. मेगा ऑक्शन के बाद चमकी थी किस्मत 

1. आयुष बडोनी 

22 साल के आयुष बदोनी ने लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए आईपीएल 2022 में अपना डेब्यू किया था. उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपना पहला मैच खेला था. पहले ही मैच में आयुष ने अपने बल्ले की धमक से सभी को हैरान कर दिया. अपने पहले मैच में आयुष ने 41 गेंदों में 54 रनों की शानदार पारी खेली. लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस युवा खिलाड़ी को 20 लाख रुपये में खरीदा था. CSK टीम के खिलाफ इस खिलाड़ी ने 9 गेंदों में तूफानी 19 रन बनाए. वह नंबर चार पर खेलने के बड़े दावेदार बन गए हैं. ऐसे में आईपीएल के बाद उन्हें टीम इंडिया में एंट्री मिल सकती है. 

2. तिलक वर्मा 

मुंबई इंडियंस हमेशा से ही युवा प्लेयर्स को मौका देने के लिए जानी जाती है. मुंबई इंडियंस ने आईपीएल मेगा ऑक्शन में तिलक वर्मा के खरीदा था. 19 साल के इस खिलाड़ी ने अब तक दो मैचों में 83 रन बनाए हैं और जबकि फ्रेंचाइजी ने अभी तक एक भी गेम नहीं जीता है. वह बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और हर जगह उनकी बैटिंग की तारीफ हो रही है. तिलक वर्मा ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 61 रनों की शानदार पारी खेली थी.

3. वैभव अरोड़ा

24 साल के वैभव अरोड़ा बहुत ही शानदार लय में नजर आ रहे हैं. उन्होंने आईपीएल 2022 में अपने खेल से सभी को प्रभावित किया है. सीएसके के खिलाफ वैभव अरोड़ा ने कातिलाना गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 21 रन देकर 2 विकेट हासिल किए हैं. उन्होंने अपने पहले ही ओवर में धाकड़ ओपनर रॉबिन उथप्पा को आउट किया और अगले ओवर में मोईन अली को पवेलियन भेजा. पंजाब किंग्स ने मेगा ऑक्शन में उन्हें 2 करोड़ रुपये में खरीदा था. 

Trending news