Michael Vaughan Prediction: वॉन ने की भविष्यवाणी, भारत की तरफ से खेल सकते हैं उमरान
Advertisement

Michael Vaughan Prediction: वॉन ने की भविष्यवाणी, भारत की तरफ से खेल सकते हैं उमरान

IPL 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस को हराकर अपनी दूसरी जीत दर्ज की है. अब इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने बड़ी भविष्यवाणी की है. 

File Photo

नई दिल्ली: IPL 2022 के 21वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Surisers Hyderabad) ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को 8 विकेट से हरा दिया. सनराइजर्स हैदारबाद के लिए आईपीएल 2022 में तेज गेंदबाज उमरान मलिक बहुत ही शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. अब उन्हें लेकर माइकल वॉन (Michael vaughan) ने बड़ी भविष्यवाणी की है. 

  1. हैदराबाद ने दर्ज की दूसरी जीत 
  2. उमरान मलिक कर रहे शानदार प्रदर्शन 
  3. विलियमसन ने खेली क्लासिक पारी 

वॉन ने की ये भविष्यवाणी 

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन (Michael vaughan) ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है कि उमरान मलिक (Umran Malik) भारत के लिए जल्द ही क्रिकेट खेलेंगे. अगर मैं BCCI की जगह होता तो मैं उन्हें सीखने के लिए मौजूदा सत्र में काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए भेज देता. उमरान आईपीएल 2022 में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और टीम की जीत में योगदान दे रहे हैं. 

आईपीएल में दिखाया जलवा 

उमरान मलिक को सनराजर्स हैदराबाद ने 4 करोड़ रुपये में रिटेन किया था. उमरान की गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. वह जब अपनी लय में हों तो किसी भी बल्लेबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी पिच पर विकेट चटका सकते हैं. उमरान ने आईपीएल के 7 मैचों में 5 विकेट चटकाए हैं. आईपीएल 2021 में वह सबसे तेज गेंद फेंकने वाले भारतीय बॉलर थे. उन्होंने 151 प्रति/किलोमीटर की रफ्तार से गेंद फेंकी थी. 

हैदराबाद ने जीता लगातार दूसरा मैच 

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद (Surisers Hyderabad) के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. गुजरात ने कप्तान हार्दिक पांड्या की हाफ सेंचुरी की बदौलत 162 रन बनाए, जिसे हैदराबाद टीम ने 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया. हैदराबाद के लिए कप्तान केन विलियमसन ने 57 रनों की पारी खेली. वहीं, ओपनर अभिषेक शर्मा ने 42 रनों का योगदान दिया. इसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन ने आखिरी ओवर में छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी. हैदराबाद के लिए उमरान मलिक ने अपने चार ओवर के कोटे में 39 रन देकर 1 विकेट हासिल किया. वहीं, भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन ने 1-1 विकेट चटकाया. आईपीएल 2022 में हैदराबाद की ये दूसरी जीत है. 

Trending news