IPL 2023: टूर्नामेंट से पहले इन टीमों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस सीजन में खेलेंगे ये खूंखार गेंदबाज
Advertisement

IPL 2023: टूर्नामेंट से पहले इन टीमों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस सीजन में खेलेंगे ये खूंखार गेंदबाज

IPL 2023: दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग यानी आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) की शुरुआत सिर्फ 3 दिनों में हो जाएगी. इस लीग में एक से बढ़कर एक टैलेंटेड खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं. इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स, पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. 

 

IPL 2023: टूर्नामेंट से पहले इन टीमों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस सीजन में खेलेंगे ये खूंखार गेंदबाज

Indian Premier League 2023: आईपीएल 2023 के शुरू होने से तुरंत पहले धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स, पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एक अच्छी खबर आई है. इन टीमों में खूंखार गेंदबाजों की वापसी को लेकर यह खबर है. इससे पहले इन खिलाड़ियों का इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेना बेहद मुश्किल माना जा रहा था, लेकिन अब यह खिलाड़ी तीनों फ्रेंचाइजियों के लिए आईपीएल के इस सीजन में खेलते नजर आएंगे. 

इन टीमों  के लिए अच्छी खबर 

आईपीएल शुरू होने से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के लिए बेहद ही अच्छी खबर आई है. टीम में श्रीलंका क्रिकेट के 4 गेंदबाज इन टीमों में खेलते नजर आएंगे. बता दें, कि इससे पहले यह कहा जा रहा था कि श्रीलंका के खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने के लिए बोर्ड की तरफ से एनओसी नहीं दी गई है, जिसके चलते खिलाड़ी आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे. अब इसको लेकर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने स्थिति साफ कर दी है.

श्रीलंका क्रिकेट ने दी इजाजत 

डेली मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीलंका क्रिकेट ने ये कहा कि हमने अपने खिलाड़ियों को भारत में होने वाले आईपीएल के लिए एनओसी दे दी है, लेकिन ये खिलाड़ी न्यूजीलैंड दौरे के बाद आईपीएल में खेल सकेंगे, साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि बीसीसीआई ने इस बात पर सहमति भी दी है. बीसीसीआई ने इन खिलाड़ियों के शुरूआती मैचों में ना खेलने पर कोई नाराजगी नहीं जताई है. 

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
2023 World Cup Team India

ये खिलाड़ी होंगे शामिल 

बता दें, कि श्रीलंका के 4 गेंदबाज आईपीएल में शामिल होंगे वानिन्दु हसरंगा (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर), महीष तीक्षणा और मथीशा पथिराना (चेन्नई सुपर किंग्स) न्यूजीलैंड दौरे के बाद अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजियों से जुड़ जाएंगे, जबकि भानुका राजपक्षा (पंजाब किंग्स) पूरे आईपीएल सीजन के लिए उपलब्ध रहेंगे. श्रीलंका की टीम इस समय न्यूजीलैंड में है और टीम का दौरा 8 अप्रैल को खत्म हो जाएगा, जिसके बाद खिलाड़ी आईपीएल से जुड़ सकेंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news