Delhi Capitals: दिल्ली टीम से कट गया इस खिलाड़ी का पत्ता! मैनेजमेंट के फैसले पर टिका करियर
Advertisement

Delhi Capitals: दिल्ली टीम से कट गया इस खिलाड़ी का पत्ता! मैनेजमेंट के फैसले पर टिका करियर

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स टीम का प्रदर्शन आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) में बेहद खराब रहा है. टीम को एक भी जीत नहीं मिल पाई है. इसी टीम का एक खिलाड़ी फॉर्म से जूझ रहा है. देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कब तक उन्हें टीम मैनेजमेंट सहारा देता है. 

ipl 2023 delhi capitals

Delhi Capitals, IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) में एक टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. वो टीम कोई और नहीं, बल्कि दिल्ली कैपिटल्स है. टीम की कमान डेविड वॉर्नर (David Warner) संभाल रहे हैं. दिल्ली को अभी तक एक बार भी आईपीएल की ट्रॉफी नहीं मिल पाई है. मौजूदा सीजन में भी स्थिति काफी खराब लग रही है. इस बीच एक खिलाड़ी के करियर पर भी तलवार लटकने लगी है.

दिल्ली को अभी तक नहीं मिली जीत

दिल्ली कैपिटल्स टीम का प्रदर्शन आईपीएल के मौजूदा सीजन में बेहद खराब रहा है. उसे अभी तक एक मैच में भी जीत नहीं मिल पाई है. उसे पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने मात दी. डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली ये टीम पॉइंट्स टेबल में सबसे निचले यानी 10वें स्थान पर है. टीम अब अपना अगला मैच कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 20 अप्रैल यानी गुरुवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेलेगी. ये मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडिम में खेला जाएगा. 

इस खिलाड़ी का कटेगा पत्ता!

दिल्ली के लिए खेलने वाले युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को अभी तक काफी मौके मिले लेकिन उनकी फॉर्म बेहद खराब चल रही है. पूर्व अंडर-19 विश्व कप विजेता कप्तान पृथ्वी अपने चिर परिचित अंदाज में नहीं दिखे हैं. उन्होंने 2021 में 479 और पिछले साल 10 मैचों में 283 रन बनाए थे लेकिन इस बार तेज गेंदबाजों का वह सामना भी नहीं कर पा रहे हैं. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ पिछले मैच में वह रन आउट हो गए जिसमें दिल्ली को 23 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी. शॉ ने पांच मैचों में 116 की स्ट्राइक रेट से केवल 228 रन बनाए हैं. देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कब तक उन्हें टीम मैनेजमेंट सहारा देता है. बहुत से क्रिकेट फैंस तो उन्हें टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं. 

भारत के लिए भी खेले 

23 साल के पृथ्वी शॉ ने भारत के लिए 5 टेस्ट, 6 वनडे और एक टी20 इंटरनेशनल मैच खेला है. उन्होंने टेस्ट में शतक की बदौलत 339 रन बनाए जबकि वनडे में उन्होंने 31.5 के औसत से 189 रन जोड़े. श्रीलंका के खिलाफ अपने एकमात्र टी20 मैच में तो वह खाता भी नहीं खोल पाए थे. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news