Shubman Gill Sister: शुभमन गिल की बहन को ट्रोल करने वालों की खैर नहीं... DCW ने किया बड़ा ऐलान
Advertisement

Shubman Gill Sister: शुभमन गिल की बहन को ट्रोल करने वालों की खैर नहीं... DCW ने किया बड़ा ऐलान

Shubman Gill: सोशल मीडिया पर शुभमन गिल की बहन शाहनील को लेकर अपशब्द कहने वालों की खैर नहीं है. ऐसे ट्रोलर्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की तैयारी हो रही है. दिल्ली महिला आयोग (DCW) ऐसे ट्रोलर्स के खिलाफ एक्शन की तैयारी कर रहा है जिन्होंने गिल की बहन को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया.

shubman gill sister

Shubman Gill Sister Trolled, IPL 2023: युवा ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) क्रिकेट ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी ट्रेंडिंग टॉपिक बने हुए हैं. गिल ने आईपीएल-2023 में अपने बल्ले से कोहराम मचा रखा है. उन्होंने सीजन में लगातार मैचों में शतक जमाए. इसके बाद उनकी बहन को लेकर कुछ ट्रोलर्स ने उल्टे-सीधे कमेंट किए. अब दिल्ली महिला आयोग (DCW) ऐसे ट्रोलर्स के खिलाफ एक्शन की तैयारी कर रहा है.

गिल ने जड़ा शतक, दिलाई गुजरात को जीत

युवा ओपनर शुभमन गिल की शानदार शतकीय पारी की बदौलत गुजरात टाइटंस ने आईपीएल-2023 के आखिरी लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हरा दिया. आखिरी ओवर में मिली इस हार के साथ आरसीबी का मौजूदा सीजन में सफर भी समाप्त हो गया. गुजरात की जीत का फायदा मुंबई इंडियंस को मिला जिसने प्लेऑफ का टिकट हासिल किया. गुजरात पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुका था.

गिल की बहन को भी बनाया निशाना

आरसीबी के प्लेऑफ की रेस से बाहर होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने शुभमन गिल के साथ साथ उनकी बहन को भी ट्रोल करना शुरू कर दिया. इसमें खुद को आरसीबी और टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का फैंस बताने वाले लोग भी शामिल थे. गिल की बहन शाहनील गिल (Shahneel Gill) को लेकर सोशल मीडिया पर गलत कमेंट्स किए गए. अब दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ऐसे ट्रोलर्स के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है.

ट्रोलर्स के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

स्वाति मालीवाल ने कई ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. महिला आयोग की चीफ ने साथ ही कहा कि गिल की बहन को लेकर अपशब्द कहने वालों को कतई नहीं बख्शा जाएगा और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया, ‘शुभमन गिल की बहन को अपशब्द कहना बेहद शर्मनाक है क्योंकि जिस टीम को वो लोग फॉलो कर रहे थे, वो हार गई. इससे पहले हमने विराट कोहली की बेटी को अपशब्द कहने वालों के खिलाफ कार्रवाई की थी. दिल्ली महिला आयोग उन सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगा, जिन्होंने गिल की बहन को अपशब्द कहे हैं. इसके बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.’

 

ऑरेंज कैप की रेस में है गिल

शुभमन गिल आईपीएल के इस सीजन में ऑरेंज कैप की रेस में बने हुए हैं. गिल ने अभी तक 14 मैचों में 680 रन बना डाले हैं जिसमें 2 शतक और 4 अर्धशतक शामिल हैं. उनसे ऊपर आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी हैं, लेकिन उनकी टीम प्लेऑफ में नहीं है. ऐसे में गिल के पास आगे बढ़ना का बड़ा मौका है. डुप्लेसी ने सीजन में 8 अर्धशतकों की मदद से 730 रन बनाए हैं.

Trending news