Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 6 September 2022
Advertisement

Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 6 September 2022

Sports News: पढ़िए खेल जगत की 10 बड़ी खबरें जो आज दिनभर छाई रही. आज (6 सितंबर को) भारत और श्रीलंका  के बीच मुकाबला खेला जाएगा. दूसरी तरफ सुरेश रैना ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया.    

Twitter

1. सुरेश रैना ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से लिया संन्यास, IPL भी नहीं खेलेंगे

सुरेश रैना ने फैंस को चौंकाते हुए क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से संन्यास का ऐलान कर दिया है. अब वह IPL में भी खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. 

2. एशिया कप के बीच भारतीय खिलाड़ी ICC 'प्लेयर ऑफ द मंथ' के लिए नॉमिनेट, धाकड़ है बैटिंग

आईसीसी (ICC) ने भारत की स्टार महिला बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिगेज (Jemimah Rodrigues) को अगस्त 2022 के लिए आईसीसी 'महिला प्लेयर ऑफ द मंथ' के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है.

3. अर्शदीप के सपोर्ट में हरभजन ने ट्रोलर्स को लगाई लताड़, कहा-लोगों को शर्म नहीं कि...

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कैच छोड़ने की वजह से अर्शदीप सिंह को फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा. इसके बाद कई दिग्गज क्रिकेटर्स उनके समर्थन में उतर आए हैं. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने उन्हें ट्रोल करने वालों को जमकर लताड़ लगाई है 

4. पाकिस्तानी फैन ने सेल्फी लेते समय कर दी ऐसी हरकत, रोहित ने कहा-हाथ तो छोड़ो यार

पाकिस्तानी फैंस ने रोहित शर्मा के साथ जब सेल्फी लेने की गुजारिश की. तब एक शख्स ने उनका हाथ पकड़ लिया. तब कप्तान रोहित शर्मा ने उससे कहा कि हाथ तो छोड़ दो. 

5. 'युजवेंद्र चहल को टीम से करो बाहर...' गौतम गंभीर ने किया इस क्रिकेटर को सपोर्ट

पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने एशिया कप-2022 में श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले भारतीय टीम मैनेजमेंट को सलाह दी है. उन्होंने कहा है कि टीम इंडिया की प्लेइंग-XI से लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को बाहर कर पेसर आवेश खान को फिर मौका देना चाहिए. 

6. रिकी पोंटिंग ने चुने दुनिया के 5 महान टी20 खिलाड़ी, लिस्ट में दो भारतीय शामिल

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने दुनिया के 5 महान टी20 खिलाड़ी चुने हैं, जिनमें भारत के दो दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल हैं. दुनिया के 5 महान टी20 खिलाड़ियों की लिस्ट में रिकी पोंटिंग ने दो भारतीय खिलाड़ियों को जगह दी है.

7. Asia Cup: टीम इंडिया की हार के बाद बुमराह की बीवी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, हो गई लड़ाई

पेसर जसप्रीत बुमराह फिलहाल चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उनकी पत्नी संजना गणेशन ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की. इस पर कई यूजर्स ने कमेंट किए. एक यूजर के कमेंट पर तो संजना भी भड़क गईं.

8. Virender Sehwag की बड़ी भविष्यवाणी, बोले-भारत नहीं ये टीम जीत सकती है एशिया कप का खिताब

एशिया कप (Asia Cup 2022) में फैंस को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. सुपर-4 के मैच में भारतीय टीम को पाकिस्तानी टीम ने 5 विकेट से हरा दिया. अब वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने एशिया कप के विजेता की भविष्यवाणी की है.

9. सुरेश रैना की IPL में 5 आतिशी पारियां, जिन्हें देख दर्शक सीट से उछलने को हुए मजबूर

सुरेश रैना ने क्रिकेट से सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. आज हम अपनी रिपोर्ट में आपको बताने जा रहे हैं. सुरेश रैना की पांच आतिशी पारियों के बारे में. 

10. PAK खिलाड़ी बाज ही नहीं आ रहे... अब पूर्व कप्तान ने उड़ाया अश्विन का मजाक

अपने बड़बोलेपन के लिए मशहूर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने अब ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को लेकर मजाक बनाया है. उन्होंने आठ साल पुराने एशिया कप के मुकाबले का जिक्र किया, जब अश्विन के ओवर में शाहिद अफरीदी ने लगातार दो छक्के लगाकर पाकिस्तान को जीत दिलाई थी.

Trending news