Team India: टीम इंडिया में नाइंसाफी का शिकार हो रहा ये धाकड़ खिलाड़ी! अब तूफान मचाकर सेलेक्टर्स की कर दी बोलती बंद
Advertisement

Team India: टीम इंडिया में नाइंसाफी का शिकार हो रहा ये धाकड़ खिलाड़ी! अब तूफान मचाकर सेलेक्टर्स की कर दी बोलती बंद

Indian Cricket Team: टीम इंडिया में एक खिलाड़ी नाइंसाफी का तगड़ा शिकार हो रहा है. लगातार अच्छे प्रदर्शन के बावजूद भी इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में बिल्कुल भी मौका नहीं दिया जा रहा है, लेकिन अब इस खिलाड़ी ने बल्ले से जबरदस्त तूफान मचाकर सेलेक्टर्स की बोलती बंद कर दी है. मुंबई के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने तमिलनाडु के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के ग्रुप बी मैच में बल्ले से ऐसा गदर मचाया कि हर कोई हैरान रह गया. 

Team India

Indian Team: टीम इंडिया में एक खिलाड़ी नाइंसाफी का तगड़ा शिकार हो रहा है. लगातार अच्छे प्रदर्शन के बावजूद भी इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में बिल्कुल भी मौका नहीं दिया जा रहा है, लेकिन अब इस खिलाड़ी ने बल्ले से जबरदस्त तूफान मचाकर सेलेक्टर्स की बोलती बंद कर दी है. मुंबई के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने तमिलनाडु के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के ग्रुप बी मैच में बल्ले से ऐसा गदर मचाया कि हर कोई हैरान रह गया. यशस्वी जायसवाल ने तमिलनाडु के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के ग्रुप बी मैच में नाबाद 66 रनों की आक्रामक अर्धशतकीय पारी खेली है.

इस खिलाड़ी ने तूफान मचाकर सेलेक्टर्स की कर दी बोलती बंद

हालांकि शुक्रवार को यशस्वी जायसवाल की आक्रामक अर्धशतकीय पारी के बाद भी मुंबई की टीम तमिलनाडु के खिलाफ रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी के मैच को जीतने से 74 रन से दूर रह गई. जीत के लिए 212 रनों का पीछा करते हुए मुंबई ने जब 24.2 ओवर में तीन विकेट पर 137 रन बनाए थे, तब दोनों कप्तानों ने मैच को ड्रॉ करने पर सहमति जता दी. मुंबई के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने नाबाद 66 रनों की आक्रामक अर्धशतकीय पारी खेलकर सेलेक्टर्स की बोलती बंद कर दी है.

विजय शंकर ने 174 गेंद की पारी में 103 रन का योगदान दिया

इससे पहले तमिलनाडु ने बीते दिन के स्कोर चार विकेट पर 380 रन से आगे खेलते हुए दो सत्र में बल्लेबाजी की और 168 रन जोड़कर टीम पूरी टीम आउट हो गई. तमिलनाडु के लिए प्रदोष रंजन ने नाबाद 107 रन बनाये जबकि विजय शंकर ने 174 गेंद की पारी में 103 रन का योगदान दिया. 

मैच ड्रॉ कराना सही समझा

जीत के लिए एक सत्र में 212 रन का पीछा करते हुए मुंबई को पृथ्वी शॉ (15) और जायसवाल ने तेज शुरुआत दिलाई. एल विग्नेश ने हालांकि जायसवाल को आउट कर तमिलनाडु को पहली सफलता दिलाई. अरमान जाफर (29) ने इसके बाद जायसवाल का अच्छा साथ दिया, लेकिन जाफर और कप्तान अजिंक्य रहाणे (11 रन)  के पांच ओवर के अंदर आउट हो जाने के बाद टीम ने मैच ड्रॉ कराना सही समझा. ग्रुप के अन्य मैच में आंध्र ने हैदराबाद को 154 रन से हराया, जबकि असम और महाराष्ट्र का मैच ड्रॉ रहा.

(Source Credit - PTI)

Trending news