WTC फाइनल में नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा? एक Photo ने तोड़ा करोड़ों भारतीयों का दिल
Advertisement
trendingNow11726918

WTC फाइनल में नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा? एक Photo ने तोड़ा करोड़ों भारतीयों का दिल

WTC Final: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के चोटिल होने की खबरें सामने आ रही है. उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

WTC फाइनल में नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा? एक Photo ने तोड़ा करोड़ों भारतीयों का दिल

WTC Final 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) का फाइनल मैच कल से 11 जून तक इंग्लैंड के केनिंगटन ओवल (लंदन) के मैदान पर खेला जाएगा. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया 10 साल बाद आईपीएल की ट्रॉफी जीतने का सपना देख रहे है. लेकिन इस मुकाबले से एक दिन पहले करोड़ों भारतीय फैंस के दिल को तोड़ने वाली एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो ने भारतीय फैंस की टेंशन बढ़ा दी है.

WTC फाइनल से बाहर होंगे रोहित शर्मा?

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के चोटिल होने की खबरें सामने आ रही है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में वह प्रैक्टिस के दौरान बाएं हाथ के अंगूठे पर पट्टी बांधते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि कप्तान रोहित शर्मा को आज नेट्स करते हुए बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई है.

टीम इंडिया के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कप्तान के साथ-साथ टीम इंडिया के सबसे अहम बल्लेबाजों में से एक हैं. भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में बतौर ओपनर 12973 रन बनाए हैं, जिसमें 38 शतक शामिल हैं. ऐसे में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का खेलना टीम इंडिया के लिए काफी जरूरी है. रोहित शर्मा ने अभी तक 22 टेस्‍ट में 7 शतकों की मदद से 1794 रन बनाए.

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट.

स्टैंडबाय खिलाड़ी: यशस्वी जायसवाल, मुकेश कुमार, सूर्यकुमार यादव.

 

Trending news