World Cup: 6 साल बाद टीम इंडिया के लिए विराट कोहली ने फिर थामी गेंद, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement
trendingNow11922360

World Cup: 6 साल बाद टीम इंडिया के लिए विराट कोहली ने फिर थामी गेंद, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Virat Kohli: भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली 6 साल बाद वनडे इंटरनेशनल फॉर्मेट में गेंदबाजी करते हुए नजर आए. वर्ल्ड कप 2023 मैच के दौरान बांग्लादेशी पारी के नौवें ओवर में कुछ ऐसा हुआ जिससे टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को गेंदबाजी करने के लिए मजबूर होना पड़ गया. 

World Cup: 6 साल बाद टीम इंडिया के लिए विराट कोहली ने फिर थामी गेंद, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

World Cup 2023: भारत और बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली 6 साल बाद वनडे इंटरनेशनल फॉर्मेट में गेंदबाजी करते हुए नजर आए. वर्ल्ड कप 2023 मैच के दौरान बांग्लादेशी पारी के नौवें ओवर में कुछ ऐसा हुआ जिससे टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को गेंदबाजी करने के लिए मजबूर होना पड़ गया. 

टीम इंडिया के लिए विराट कोहली ने फिर थामी गेंद

विराट कोहली को लंबे समय बाद क्रिकेट के मैदान पर यूं गेंदबाजी करता देख तमाम फैंस भी हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर विराट कोहली का गेंदबाजी करते हुए वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. बांग्लादेशी पारी के नौवें ओवर में भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या गेंदबाजी के लिए आए. हार्दिक पांड्या ने इस ओवर में तीन गेंदें फेंकी ही थी कि अचानक उन्हें अपने बाएं पैर में तकलीफ महसूस होने लगी. हार्दिक पांड्या दर्द से कराहने लगे. 

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

बांग्लादेशी पारी के नौवें ओवर में हार्दिक पांड्या ने अचानक गेंदबाजी छोड़ दी. ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने एक बोल्ड फैसला लिया. नौवें ओवर में 3 गेंदें बाकी थी. ऐसे में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अचानक बड़ा फैसला लेते हुए टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली को गेंद थमा दी. विराट कोहली ने नौवें ओवर की बाकी बची हुई तीन गेंदें फेंकी. विराट कोहली ने भी अपने कप्तान रोहित शर्मा का भरोसा नहीं टूटने दिया और 3 गेंदों पर सिर्फ 2 रन ही खर्च किए. सोशल मीडिया पर विराट कोहली की गेंदबाजी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. विराट कोहली ने इससे पहले 15 अगस्त 2017 को श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में खेले गए वनडे मैच में गेंदबाजी की थी. 

हार्दिक पांड्या टखना मुड़ने के बाद मैदान से बाहर चले गए

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ वर्ल्ड कप के मुकाबले में भारत को शुरू में ही करारा झटका लगा, जब अपना पहला ओवर डालते समय हरफनमौला हार्दिक पांड्या टखना मुड़ने के बाद मैदान से बाहर चले गए. यह घटना नौवें ओवर की तीसरी गेंद की है. जब बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज लिटन दास का स्ट्रेट ड्राइव रोकने के प्रयास में पांड्या को टखने में चोट लगी. पांड्या को असहज महसूस हो रहा था और दाहिने टखने पर पट्टी बांधने के बाद वह उठे तो भी लड़खड़ाकर चल रहे थे. उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा और उनकी जगह फील्डिंग के लिये सूर्यकुमार यादव उतरे. पांड्या का अधूरा ओवर विराट कोहली ने पूरा किया, जिसे देखकर दर्शकों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया.

Trending news