World Cup 2023: इस स्टार क्रिकेटर का हुआ एक्सीडेंट, वर्ल्ड कप में 7 दिन पहले ही 40 गेंदों पर ठोकी है तूफानी सेंचुरी
Advertisement
trendingNow11939717

World Cup 2023: इस स्टार क्रिकेटर का हुआ एक्सीडेंट, वर्ल्ड कप में 7 दिन पहले ही 40 गेंदों पर ठोकी है तूफानी सेंचुरी

Glenn Maxwell News: वर्ल्ड कप 2023 के बीच में एक बड़ा हादसा हो गया है और एक स्टार क्रिकेटर का अचानक एक्सीडेंट हो गया है. ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के प्रमुख बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को गोल्फ खेलते समय चोट लग गई. इंग्लैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को ये तगड़ा झटका लग गया है.

World Cup 2023: इस स्टार क्रिकेटर का हुआ एक्सीडेंट, वर्ल्ड कप में 7 दिन पहले ही 40 गेंदों पर ठोकी है तूफानी सेंचुरी

Glenn Maxwell Injured: वर्ल्ड कप 2023 के बीच में एक बड़ा हादसा हो गया है और एक स्टार क्रिकेटर का अचानक एक्सीडेंट हो गया है. ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के प्रमुख बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को गोल्फ खेलते समय चोट लग गई. इंग्लैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को ये तगड़ा झटका लग गया है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच नवंबर को वर्ल्ड कप का मुकाबला खेला जाना है. इंग्लैंड के खिलाफ 4 नवंबर को होने वाले वर्ल्ड कप मैच से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल बाहर हो गए हैं. 

वर्ल्ड कप 2023 के बीच हुआ बड़ा हादसा

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल गोल्फ कार्ट से गिरकर चोटिल होने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ चार नवंबर को वर्ल्ड कप का लीग मैच नहीं खेल सकेंगे. क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने बताया कि मैक्सवेल गोल्फ कार्ट पर बैठे थे जब वह गिरे. ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू डोनाल्ड ने कहा,‘क्लबहाउस से टीम बस की ओर लौटते समय ग्लेन मैक्सवेल कार्ट के पीछे से उतरने के दौरान चोटिल हो गया. उसे सिर में चोट (कनकशन) लगी है. उसे कनकशन प्रोटोकॉल से गुजरना होगा और वह इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेल सकेगा.’

वर्ल्ड कप 2023 में खेलने पर सस्पेंस

ग्लेन मैक्सवेल को ठीक होने में 6 से 8 दिनों का समय लग सकता है. ऐसे में उनके अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ 7 नवंबर को होने वाले मैच से भी बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. ग्लेन मैक्सवेल का चोटिल होना ऑस्ट्रेलियाई  क्रिकेट टीम के लिए सबसे बड़ा झटका है. ग्लेन मैक्सवेल का अब आगे वर्ल्ड कप 2023 में खेलने पर सस्पेंस पैदा हो गया है. हाल ही में ग्लेन मैक्सवेल ने नीदरलैंड के खिलाफ मैच में वर्ल्ड कप इतिहास में सबसे तेज शतक जमाया था.

6 मैचों में कुल 196 रन बना चुके

ग्लेन मैक्सवेल अभी तक वर्ल्ड कप 2023 के 6 मैचों में कुल 196 रन बना चुके हैं, जिसमें एक शतक शामिल है. ग्लेन मैक्सवेल ने 25 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच में महज 40 गेंदों में ही शतक ठोक दिया था. ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी पारी में 8 छक्के और 9 चौके लगाए थे. ग्लेन मैक्सवेल ने 240.91 की स्ट्राइक से 44 गेंदों में 106 रन बनाए थे.

Trending news