Womens T20 WC: वुमन टीम इंडिया की फाइनल में हार पर बोले विराट, 'मुझे यकीन है...'
Advertisement

Womens T20 WC: वुमन टीम इंडिया की फाइनल में हार पर बोले विराट, 'मुझे यकीन है...'

Women Cricket: भारतीय महिला क्रिकेट को फाइनल में हार के बाद भी तारीफ मिल रही है. 

विराट कोहली का मानना है की वुमन टीम इंडिाय ने उम्मीद से ज्यादा बेहतर प्रदर्शन किया है.  (फोटो: IANS)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में हुए आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप (Womens T20 World Cup) के फाइनल मुकाबले में वुमन टीम इंडिया को निराशाजनक हार का सामना करना पड़ा. इस हार पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारतीय महिला टीम के प्रयासों की सराहना की है. उन्होंने कहा है कि इस हार से टीम मजबूत होकर ही सामने आएगी. 

  1. विराट कोहली ने भारतीय महिला टीम के प्रयास की तारीफ की.
  2. फाइनल से पहले वुमन टीम इंडिया ने कोई मैच नहीं हारा था.
  3. फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने उसे 85 रन से हराया.

विराट कोहली ने वुमन टीम इंडिया के फाइनल पहुंचने पर भी उसे बधाई दी थी. विराट ने तब भी कहा था कि उन्हें टीम पर गर्व है. विराट ने फाइनल मैच के लिए टीम को शुभकामनाएं दी थीं.

यह भी पढ़ें: Women's T20 WC: हरमनप्रीत ने टीम पर जताया भरोसा, फाइनल में हार की बताई यह वजह

विराट कोहली ने अपने ट्वीट मे कहा, "जिस तरह से भारतीय महिला क्रिकेट टीम इस वर्ल्ड कप में अपने अभियान में खेली, उनके प्रयासों पर हमें गर्व है. मुझे विश्वास है कि आप पहले से ज्यादा मजबूत होकर वापसी करेंगीं." 

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया महिला टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी की और भारत को जीत के लिए 184 रन का लक्ष्य दिया.  इसके जवाब में पूरी भारतीय टीम 19.1 ओवर में 99 रन पर ही सिमट गई और उसे 85 रन से हार का सामना करना पड़ा. 

महिला दिवस पर वुमन टीम इंडिया के इस टूर्नामेंट में शानदार खेल की हर तरफ सराहना हो रही है. इस मैच को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर रिकॉर्ड 86,714 लोगों ने देखा. इसे महिलाओं की जीत के तौर पर देखा जा रहा है. 

Trending news