IND vs AUS: जीत का 'छक्का' लगाने उतरेगी टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया का ये खिलाड़ी डालेगा रंग में भंग!
Advertisement

IND vs AUS: जीत का 'छक्का' लगाने उतरेगी टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया का ये खिलाड़ी डालेगा रंग में भंग!

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चेन्नई के मैदान पर तीसरा वनडे मुकाबला खेला जाना है. पहले दो मुकाबलों में दोनों टीमों ने 1-1 मैच जीतकर सीरीज में बराबरी की हुई है. तीसरे मैच में दोनों टीमें जीत के इरादे से मैदान में उतरेंगी और चाहेंगी की मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर लें. 

IND vs AUS: जीत का 'छक्का' लगाने उतरेगी टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया का ये खिलाड़ी डालेगा रंग में भंग!

Chennai ODI, IND vs AUS: चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में होने वाले तीसरे वनडे में टीम इंडिया अगर जीत जाती है तो वह जीत का छक्का लगा देगी. मुकाबला आज दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा. दोनों टीमों की निगाहें इस मैच में जीत के साथ ही सीरीज अपने नाम करने पर होंगी. टीम इंडिया के लिए पिछला मैच बेहद ही शर्मनाक रहा था. ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों के सामने टीम के किसी बल्लेबाजी की एक न चली और टीम महज 117 रनों के स्कोर पर ऑलआउट हो गई थी. ऐसे में इस मैच में भी टीम के लिए ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं. 

जीत का 'छक्का' लगाएगी टीम इंडिया! 

भारतीय टीम के लिए यह साल बेहद ही शुभ साबित हुआ है. टीम ने अभी तक इस साल कोई भी सीरीज में हार का सामना नहीं किया है. इस साल भारत ने टी20, टेस्ट और वनडे में कुल मिलकर 5 सीरीज खेली हैं जिसमें टीम को सभी सीरीज में जीत मिली है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भी 2-1 से जीत दर्ज की थी. ऐसे में टीम इस वनडे सीरीज में जीत दर्ज कर इस सिलसिले को आगे बढ़ाना चाहेगी. इस सीरीज जीत के साथ टीम 2023 में लगातार छठी सीरीज में जीत दर्ज कर लेगी. 

टीम इंडिया का 2023 में सीरीज जीत का सिलसिला जारी  

1. श्रीलंका को टी20 सीरीज में 2-1 से हराया.
2. टीम इंडिया ने श्रीलंका को ही वनडे सीरीज में 3-0 से हराया.
3. न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया ने वनडे सीरीज 3-0 से जीती.
4. इसके बाद टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड को 2-1 से हराया.
5. टीम इंडिया ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में 2-1 से शिकस्त दी.

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
2023 World Cup Team India

जीत में रोड़ा बनेगा ऑस्ट्रेलिया का ये खिलाड़ी 

ऑस्ट्रेलिया का एक तेज गेंदबाज टीम इंडिया के लिए नासूर बना हुआ है. इसकी घातक गेंदबाजी के सामने टीम इंडिया के सभी बल्लेबाजों ने अपने घुटने टेक दिए. पहले और दूसरे दोनों वनडे में अकेले मिचेल स्टार्क ने ही भारतीय टीम को बैकफुट पर धकेल दिया. ऐसे में अगर टीम इंडिया को सीरीज में जीत दर्ज करनी है तो मिचेल स्टार्क की चुनौती से पार पाना होगा. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news