IND vs AUS: फिरकी का जादूगर... रवि बिश्नोई ने फिर दिखाया गेंद से जादू, बल्लेबाज को 'धोखा' देकर उड़ाई गिल्लियां!
trendingNow11983289

IND vs AUS: फिरकी का जादूगर... रवि बिश्नोई ने फिर दिखाया गेंद से जादू, बल्लेबाज को 'धोखा' देकर उड़ाई गिल्लियां!

Ravi Bishnoi Ball: भारतीय स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने गुवाहाटी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के तीसरे टी20 मैच (IND vs AUS 3rd T20) में अपनी गेंद का जादू एक बार फिर दिखाया. उन्होंने जोश इंग्लिस (Josh Inglis) को शानदार गेंद पर बोल्ड किया जिसका वीडियो अब काफी वायरल है.

IND vs AUS: फिरकी का जादूगर... रवि बिश्नोई ने फिर दिखाया गेंद से जादू, बल्लेबाज को 'धोखा' देकर उड़ाई गिल्लियां!

Ravi Bishnoi Video, India vs Australia 3rd T20 : टीम इंडिया के युवा स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने गुवाहाटी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के तीसरे टी20 मुकाबले (IND vs AUS 3rd T20) में अपनी फिरकी का जादू एक बार फिर दिखाया. उन्होंने जोश इंग्लिस (Josh Inglis) को शानदार गेंद पर बोल्ड किया जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इंग्लिस देखते रह गए और गेंद उनकी गिल्लियां उखाड़कर ले गई.

ऋतुराज का नाबाद शतक

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मैथ्यू वेड ने मंगलवार को गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में सीरीज के इस तीसरे टी20 मैच में टॉस जीता और भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. मेजबानों के 2 विकेट 24 रन तक गिर गए, फिर ऋतुराज गायकवाड़ (नाबाद 123) ने शतक जड़कर पारी का रुख ही बदल दिया. भारत ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 222 रन बनाए. ओपनर ऋतुराज ने 57 गेंदों पर 13 चौके और 7 छक्के लगाकर 123 रनों की नाबाद पारी खेली. कप्तान सूर्यकुमार ने 39 रन बनाए जबकि तिलक वर्मा ने 31 रनों की नाबाद पारी खेली.

फिरकी का जादू

223 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया के 3 विकेट 68 रन तक गिर गए. पारी के 7वें ओवर के लिए सूर्यकुमार ने गेंद रवि बिश्नोई को थमाई. बिश्नोई ने ओवर की दूसरी गेंद पर जोश इंग्लिस (10) को बोल्ड किया. इस गेंद को इंग्लिस समझ ही नहीं पाए और विकेट गंवाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद बिश्नोई ने टिम डेविड (0) को सूर्यकुमार यादव के हाथों कैच भी कराया और अपना दूसरा विकेट लिया. उन्होंने 4 ओवर के अपने कोटे में 32 रन देकर 2 विकेट झटके. 

इससे पहले ऋतुराज गायकवाड़ ने अपने टी20 इंटरनेशनल करियर का पहला शतक जमाया. उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल की गेंद पर छक्का जड़कर अपना शतक पूरा किया. ऋतुराज ने सूर्यकुमार यादव के साथ तीसरे विकेट के लिए 57 और तिलक वर्मा के साथ चौथे विकेट के लिए नाबाद 141 रनों की पार्टनरशिप की.

Trending news