Watch: सुपरमैन बने ग्लेन फिलिप्स, पकड़ा हैरान करने वाला कैच, मार्नश लाबुशेन को भी नहीं हुआ यकीन
Advertisement
trendingNow12148429

Watch: सुपरमैन बने ग्लेन फिलिप्स, पकड़ा हैरान करने वाला कैच, मार्नश लाबुशेन को भी नहीं हुआ यकीन

Glenn Phillips Catch: ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान ग्लेन फिलिप्स ने एक ऐसा कैच लिया जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया. उनके कैच ने मार्नश लाबुशेन को शतक बनाने से रोक दिया. लाबुशेन करियर के 50वें टेस्ट मैच में सैकड़ा नहीं लगा पाए.

Watch: सुपरमैन बने ग्लेन फिलिप्स, पकड़ा हैरान करने वाला कैच, मार्नश लाबुशेन को भी नहीं हुआ यकीन

Glenn Phillips Catch: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड के ग्लेन फिलिप्स ने ऐसा कैच लिया जिसे देखकर सभी हैरान हो गए. उनकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है और वीडियो लगातार शेयर किए जा रहे हैं. क्राइस्टर्च में सीरीज के दूसरे और अंतिम टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. उसने पहली पारी में न्यूजीलैंड को 162 रन पर समेट दिया. इसके बाद कंगारू टीम ने पहली पारी में 256 रन बनाए. उसे 94 रन की बढ़त मिली. न्यूजीलैंड ने मैच के तीसरे दिन खेल समाप्ति तक 2 विकेट पर 134 रन बना लिए हैं. उसके पास 40 रन की बढ़त है.

फिलिप्स ने किया हैरान
ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान ग्लेन फिलिप्स ने एक ऐसा कैच लिया जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया. उनके कैच ने मार्नश लाबुशेन को शतक बनाने से रोक दिया. लाबुशेन करियर के 50वें टेस्ट मैच में सैकड़ा नहीं लगा पाए. उन्होंने कंगारू टीम को बेहतर तरीके से संभाल रखा था और ऐसा लग रहा था कि वह शतक भी पूरा कर लेंगे, लेकिन फिलिप्स के कैच ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

...फिर सुपरमैन बन गए फिलिप्स
ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के 61वें ओवर की दूसरी गेंद पर यह नजारा देखने को मिला. 100वां टेस्ट मैच खेल रहे अनुभवी तेज गेंदबाज टिम साउदी की गेंद को लाबुशेन ने ऑफ साइड की ओर मारा. लाबुशेन को लगा कि उन्होंने चौका मार दिया है, लेकिन बीच में फिलिप्स आ गए. वह मैदान पर सुपरमैन बन गए. उन्होंने अपने आप को पूरी तरह झोंक दिया. एक हाथ से हवा में शानदार कैच लिया और लाबुशेन की पारी को समाप्त कर दिया.

 

 

90 रन पर आउट हुए लाबुशेन
फिलिप्स के कैच लेते ही लाबुशेन हैरान हो गए. उनके अलावा स्टेडियम में बैठे फैंस भी शॉक्ड हो गए. सभी कुछ देर तक यही सोच रहे थे कि हुआ क्या है. जब उन्होंने स्क्रीन पर रीप्ले में देखा तो फिलिप्स के लिए जमकर तालियां बजाईं. लाबुशेन को देखकर ऐसा लगा कि वह सदमे में चले गए हैं. उन्होंने पहली पारी में 147 गेंद पर 90 रन बनाए. इस दौरान लाबुशेन के बल्ले से 12 चौके निकले.

Trending news