World Cup 2023: वर्ल्ड कप के बीच आई बहुत बड़ी खबर, इस खिलाड़ी को करानी पड़ी सर्जरी
Advertisement

World Cup 2023: वर्ल्ड कप के बीच आई बहुत बड़ी खबर, इस खिलाड़ी को करानी पड़ी सर्जरी

World Cup 2023 Updates: वर्ल्ड कप 2023 का आगाज हो चुका है. अब तक इस टूर्नामेंट के 8 मुकाबले खेले जा चुके हैं. आज(11 अक्टूबर) को भारत और अफगानिस्तान के बीच 9वां मैच खेला जाना है. इससे पहले एक बड़ी खबर सामने आई है.

World Cup 2023: वर्ल्ड कप के बीच आई बहुत बड़ी खबर, इस खिलाड़ी को करानी पड़ी सर्जरी

Surgery Between World Cup 2023: वर्ल्ड कप के बढ़ते रोमांच के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. एक टीम के स्टार या ये कहें मैच विनर प्लेयर को सर्जरी करानी पड़ी है. इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी साझा की है. बता दें कि आज वर्ल्ड कप में भारत और अफगानिस्तान के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मुकाबला खेला जाना है. एक तरह भारत ऑस्ट्रेलिया पर जीत दर्ज कर यहां पहुंचा है तो वहीं, अफगान टीम को पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था.

इस खिलाड़ी को करानी पड़ी सर्जरी

श्रीलंकाई टीम के बेहतरीन लेग स्पिन ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा को सर्जरी करवानी पड़ी है. उनकी सर्जरी सफल भी रही है. हसरंगा ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बार की जानकारी फैंस को दी है. बता दें कि हैमस्ट्रिंग की चोट के चलते उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी है. पिछले कुछ समय से वह इस समस्या से जूझ रहे थे. चोटिल होने के चलते वह वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में टीम का हिस्सा नहीं बन सके थे.

फोटो पोस्ट कर दी जानकारी

वानिंदु हसरंगा ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर लिखा, 'हेलो सब लोग. मुझे आपको यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मेरी हैमस्ट्रिंग की सर्जरी सफल रही है. इसके लिए प्रोफेसर फारेस हद्दाद और अस्पताल के सभी कर्मचारियों का धन्यवाद करता हूं. मैं बहुत जल्द ही टीम के लिए खेलता दिखूंगा.'

टीम के लिए रहे हैं मैच विनर

बता दें कि वानिंदु हसरंगा श्रीलंकाई टीम के लिए मैच विनर प्लेयर रहे हैं. वह टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं. जाहिर सी बात है वर्ल्ड कप में टीम को उनकी कमी जरूर खल रही होगी. हाल ही में हुए लंका प्रीमियर लीग 2023 में हसरंगा प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब जीतने वाले खिलाड़ी थे. इस टूर्नामेंट में उन्होंने खेले 10 मैचों में 279 रन बनाए थे, जिसमें 2 अर्धशतक भी शामिल थे. इसके अलावा गेंदबाजी करते हुए उन्होंने इतने ही मुकाबलों में 19 विकेट भी अपने नाम किए थे.

Trending news