Virat Kohli: विराट कोहली को लेकर पूर्व PAK कप्तान ने कर दिया ऐसा कमेंट, भारतीय फैंस हो जाएंगे आग बबूला!
Advertisement

Virat Kohli: विराट कोहली को लेकर पूर्व PAK कप्तान ने कर दिया ऐसा कमेंट, भारतीय फैंस हो जाएंगे आग बबूला!

Team India: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर एक ऐसा कमेंट कर दिया, जिससे भारतीय फैंस बुरी तरह आग बबूला हो जाएंगे. राशिद लतीफ के इस कमेंट को भारतीय फैंस कभी नहीं भूलेंगे. 

Virat Kohli: विराट कोहली को लेकर पूर्व PAK कप्तान ने कर दिया ऐसा कमेंट, भारतीय फैंस हो जाएंगे आग बबूला!

Virat Kohli Century: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर एक ऐसा कमेंट कर दिया, जिससे भारतीय फैंस बुरी तरह आग बबूला हो जाएंगे. राशिद लतीफ के इस कमेंट को भारतीय फैंस कभी नहीं भूलेंगे. राशिद लतीफ ने कोहली पर तंज कसते हुए कहा है कि भारतीय फैंस को विराट के 100 शतक नहीं, बल्कि वर्ल्ड कप ट्रॉफी की जरूरत है. 

विराट कोहली को लेकर राशिद लतीफ ने कर दिया ऐसा कमेंट

बता दें कि बीते शनिवार विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में सेंचुरी लगाते हुए इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने 72 शतक पूरे कर लिए हैं. विराट कोहली इसी के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में दुनिया के दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. विराट कोहली से आगे केवल सचिन तेंदुलकर हैं, जिनके नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतकों का महारिकॉर्ड दर्ज है. 

भारतीय फैंस हो जाएंगे आग बबूला!

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि विराट कोहली जितने चाहें उतने शतक बना लें, लेकिन भारतीय फैंस को वर्ल्ड कप ट्रॉफी की जरूरत है. विराट कोहली 100 शतक बनाएं या 200 शतक बनाएं, भारतीय फैंस को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. राशिद लतीफ ने कहा, 'भारतीय फैंस को विराट कोहली के 100 शतक या 200 शतकों के रिकॉर्ड से फर्क नहीं पड़ता, बल्कि उन्हें इस बात से फर्क पड़ता है कि भारत वर्ल्ड कप की ट्रॉफी क्यों नहीं जीत पा रहा है.' 

इस मामले में भारत कामयाब नहीं हो रहा

राशिद लतीफ ने कहा, 'अगर आप आर्थिक रूप से देखें तो भारतीय क्रिकेट और आईपीएल काफी आगे बढ़ चुका है, लेकिन अब मीडिया और फैंस का दबाव है कि भारतीय टीम आईसीसी की कोई बड़ी ट्रॉफी जीते.' राशिद लतीफ ने कहा, 'टीम इंडिया 2022 एशिया कप नहीं जीत पाई. इसके अलावा 2017 चैंपियंस ट्रॉफी, 2019 वर्ल्ड कप, 2021 टी20 वर्ल्ड कप और 2022 टी20 वर्ल्ड कप जीतने में भी भारत कामयाब नहीं हो पाया है. 100 शतकों की अपनी अलग अहमियत है, लेकिन फिलहाल भारत को वर्ल्ड कप जीतने की दरकार है.'

Trending news