IND vs AUS: Live मैच ने कोहली ने कर दिया ये बड़ा ब्लंडर, टीम इंडिया को चुकानी पड़ सकती है कीमत
Advertisement

IND vs AUS: Live मैच ने कोहली ने कर दिया ये बड़ा ब्लंडर, टीम इंडिया को चुकानी पड़ सकती है कीमत

India vs Australia, 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में खेले जा रहे बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले ही टेस्ट मैच के दौरान भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने एक ऐसा ब्लंडर कर दिया, जिसके बाद टीम इंडिया को इस मैच में बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है. दरअसल, टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर विराट कोहली ने मैच के दौरान कुछ ऐसा कर दिया जिससे टीम इंडिया को बड़ा नुकसान हुआ है.

Team India

India vs Australia, 1st Test: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में खेले जा रहे बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले ही टेस्ट मैच के दौरान भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने एक ऐसा ब्लंडर कर दिया, जिसके बाद टीम इंडिया को इस मैच में बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है. दरअसल, टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर विराट कोहली ने मैच के दौरान कुछ ऐसा कर दिया जिससे टीम इंडिया को बड़ा नुकसान हुआ है.

Live मैच ने कोहली ने कर दिया ये बड़ा ब्लंडर

दरअसल, टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन फील्डर्स में शुमार विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई पारी के 16वें ओवर की पहली गेंद पर ऑस्ट्रेलिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का कैच टपका दिया. विराट कोहली ने जब ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का कैच टपकाया, तो उस वक्त वह 6 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. बता दें कि स्टीव स्मिथ इतने खतरनाक खिलाड़ी हैं कि जब भी उन्हें जीवनदान मिलता है, तो वह बड़ी पारी खेल देते हैं.

टीम इंडिया को चुकानी पड़ सकती है कीमत

अतीत में भी कई बार ऐसा हो चुका है, जब टीम इंडिया ने स्टीव स्मिथ के कैच छोड़ने का खामियाजा भुगता है. स्टीव स्मिथ का कैच छोड़ना टीम इंडिया को भारी पड़ सकता है, क्योंकि वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो आसानी से आउट नहीं होते. स्टीव स्मिथ मैच को भारत की पकड़ से भी बहुत दूर कर सकते हैं. हुआ यूं कि ऑस्ट्रेलियाई पारी के 16वें ओवर में टीम इंडिया के स्पिनर अक्षर पटेल के ओवर की पहली ही गेंद पर स्टीव स्मिथ ने ऑफ स्टंप के बाहर जाती बॉल पर बल्ला घुमा दिया और गेंद बल्ले का किनारा लेते हुए स्लिप में खड़े विराट कोहली के दाईं तरफ चली गई. विराट कोहली ने कैच लपकने की कोशिश की, लेकिन बॉल उनके हाथ से लगकर छिटक गई. कैच ड्रॉप होने पर विराट कोहली खुद भी काफी नाराज दिखे.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news