Virat Kohli: पेरिस पहुंचे विराट-अनुष्का की छुट्टियों का मजा हुआ किरकिरा, इस वजह से कपल को उठानी पड़ी परेशानी
Advertisement
trendingNow11265488

Virat Kohli: पेरिस पहुंचे विराट-अनुष्का की छुट्टियों का मजा हुआ किरकिरा, इस वजह से कपल को उठानी पड़ी परेशानी

Virat Kohli Anushka Sharma: विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ छुट्टियां मनाने पेरिस गए हैं. उन्हें वहां पहुंचते ही एक बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा है. 

Virat Kohli: पेरिस पहुंचे विराट-अनुष्का की छुट्टियों का मजा हुआ किरकिरा, इस वजह से कपल को उठानी पड़ी परेशानी

Virat Kohli Anushka Sharma: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का इंग्लैंड दौरा भी निराशाजनक रहा. विराट कोहली लगातार खराब प्रदर्शन के बाद अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए एक महिने के ब्रेक पर चले गए हैं. कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका के साथ छुट्टियां मनाने पेरिस (Virat Kohli in Paris) पहुंच गए हैं. 

विराट-अनुष्का को उठानी पड़ी परेशानी

विराट कोहली इंग्लैंड दौरे के बाद सीधा पेरिस पहुंच हैं, जहां पहुंचते ही उन्हें एक परेशानी का सामना करना पड़ा है, जिसकी जानकारी उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर दी है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम के जरिए बताया कि वे पेरिस में हैं. हालांकि यहां मौसम इंग्लैंड के मुकाबले काफी गरम है और यहां कपल को तेज गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. अनुष्का ने होटल के कमरे की फोटो शेयर कर लिखा है कि पेरिस में पारा 41 डिग्री तक पहुंच गया है. 

fallback

इंग्लैंड दौरे पर भी दिखे थे साथ 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इंग्लैंड के दौरे पर भी विराट कोहली के साथ ही थीं. विराट कोहली इस दौरे पर भी  पत्नी अनुष्का औ बेटी वामिका के साथ लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आए थे. कोहली अब बिजी क्रिकेट शेड्यूल के चलते टीम से बाहर हैं. टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं. कोहली ने खुद वेस्टइंडीज दौरे से बाहर हटने के लिए बीसीसीआई से कहा था, जिसे बाद उन्हें आराम देने का फैसला लिया गया. 

 फैंस को अच्छी वापसी की उम्मीद

विराट कोहली अब जिम्बाब्वे के खिलाफ या फिर एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में खेलते दिखाई देंगे. फैंस को इस लंबे ब्रेक के बाद उनसे बड़ी पारियों की उम्मीद होगी. इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट के बल्ले से पिछले ढाई साल से एक भी शतक नहीं आया है. विराट कोहली ने पिछला शतक से लेकर अभी तक 68 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 24 अर्धशतक लगाए हैं, लेकिन शतक नहीं जड़ सके हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news