IND vs AUS: पहले वनडे में होगी इस खतरनाक गेंदबाज की एंट्री, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के क्रीज पर ही कांप जाएंगे पांव!
Advertisement

IND vs AUS: पहले वनडे में होगी इस खतरनाक गेंदबाज की एंट्री, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के क्रीज पर ही कांप जाएंगे पांव!

India vs Australia, 2023: टीम इंडिया को कल यानी 17 मार्च से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेलना है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुंबई में होने वाले पहले वनडे मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक ऐसे घातक तेज गेंदबाज की एंट्री होगी, जो जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी से भी बेहद खतरनाक हैं. 

IND vs AUS: पहले वनडे में होगी इस खतरनाक गेंदबाज की एंट्री, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के क्रीज पर ही कांप जाएंगे पांव!

India vs Australia, 1st ODI: टीम इंडिया को कल यानी 17 मार्च से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेलना है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुंबई में होने वाले पहले वनडे मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक ऐसे घातक तेज गेंदबाज की एंट्री होगी, जो जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी से भी बेहद खतरनाक हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ही टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे. पहले वनडे मैच में हार्दिक पांड्या इस घातक तेज गेंदबाज को हर हाल में मौका देंगे. 

पहले वनडे में होगी इस खतरनाक गेंदबाज की एंट्री

पहले वनडे मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक ऐसे घातक तेज गेंदबाज की एंट्री होगी, जिसके सामने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के क्रीज पर ही पांव कांप जाएंगे. टीम इंडिया का ये घातक तेज गेंदबाज और कोई नहीं बल्कि उमरान मलिक हैं. उमरान मलिक बेहद घातक यॉर्कर मारकर विकेट्स चटकाने के लिए जाने जाते हैं. उमरान मलिक शुरुआती और डेथ ओवरों के घातक तेज गेंदबाज हैं, जिनके सामने विरोधी बल्लेबाजों के पसीने छूट जाते हैं. 

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के क्रीज पर ही कांप जाएंगे पांव!

उमरान मलिक की बात करें तो वह लगातार 150 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से भी ज्यादा की गति से तेज गेंदबाजी करते हैं. उमरान मलिक पिछले साल आईपीएल 2022 में वह कमाल दिखा चुके हैं. भारतीय पिचों पर उमरान मलिक और भी खतरनाक हो जाते हैं. आईपीएल 2022 के दौरान भी उमरान मलिक ने विरोधी बल्लेबाजों की खूब नाक में दम किया था. पहले वनडे मैच में उमरान मलिक जब मैदान पर बॉलिंग करने उतरेंगे तो पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को तहस-नहस करके रख देंगे. 

हार्दिक पांड्या खतरनाक तेज गेंदबाज उमरान मलिक को मौका देंगे

उमरान मलिक ने टीम इंडिया के लिए 8 वनडे और 8 टी20 मैच खेले हैं. 8 वनडे मैचों में उमरान मलिक ने 13 विकेट और 8 टी20 मैचों में 11 विकेट हासिल किए हैं. पहले वनडे मैच में उमरान मलिक ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों के लिए काल साबित हो सकते हैं. उमरान मलिक पहले वनडे मैच में टीम इंडिया की गेंदबाजी को और भी मजबूत करेंगे. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या खतरनाक तेज गेंदबाज उमरान मलिक को मौका देंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news