IND vs NZ: कप्तान रोहित ने कराई इस खूंखार बॉलर की एंट्री, माना जाता है भारत का 'शोएब अख्तर'
Advertisement

IND vs NZ: कप्तान रोहित ने कराई इस खूंखार बॉलर की एंट्री, माना जाता है भारत का 'शोएब अख्तर'

India vs New Zealand: कप्तान रोहित शर्मा ने तीसरे वनडे मैच के लिए भारतीय टीम में एक स्टार खिलाड़ी की एंट्री करवाई है. ये खिलाड़ी कातिलाना गेंदबाजी में माहिर है. 

Twitter

India vs New Zealand 3rd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने एक स्टार खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया है. ये खिलाड़ी कातिलाना गेंदबाजी में माहिर है. इस प्लेयर को पहली बार न्यूजीलैंड सीरीज में जगह मिली है. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में. 

इस प्लेयर को मिला मौका 

तीसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्लेइंग इलेवन में उमरान मलिक को मौका दिया है. उमरान घातक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. उनकी रफ्तार से बड़े से बड़े बल्लेबाज खौफ खाते हैं. पारी की शुरुआत में घातक गेंदबाजी में माहिर हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी बल्लेबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. 

स्पीड के बड़े महारथी 

उमरान मलिक (Umran Malik) की सबसे बड़ी ताकत उनकी स्पीड है. वह वनडे क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने वाले गेंदबाज हैं. उन्हें भारत का शोएब अख्तर कहा जाता है. पिछले कुछ समय से उनकी लाइन और लेंथ भी ठीक हुई है. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है. 

उमरान मलिक ने भारत के लिए 7 वनडे मैचों में 12 विकेट और 6 टी20 मैचों में 9 विकेट चटकाए हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी में उनका प्रदर्शन और निखरकर सामने आया है. 

तीसरे वनडे मैच के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन: 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news