WTC Points Table: पाकिस्तान की हार ने भारत से छीना नंबर-1 का ताज, अब टॉप पर पहुंच गई ये खतरनाक टीम
Advertisement
trendingNow12046385

WTC Points Table: पाकिस्तान की हार ने भारत से छीना नंबर-1 का ताज, अब टॉप पर पहुंच गई ये खतरनाक टीम

WTC Points Table News: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान की 3-0 से हार के बाद टीम इंडिया को तगड़ा नुकसान झेलना पड़ा है. टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान का 3-0 से सूपड़ा साफ कर दिया है जिससे भारतीय टीम को मायूस होना पड़ा है. 

WTC Points Table: पाकिस्तान की हार ने भारत से छीना नंबर-1 का ताज, अब टॉप पर पहुंच गई ये खतरनाक टीम

WTC Points Table: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान की 3-0 से हार के बाद टीम इंडिया को तगड़ा नुकसान झेलना पड़ा है. टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान का 3-0 से सूपड़ा साफ कर दिया है जिससे भारतीय टीम को मायूस होना पड़ा है. टीम इंडिया ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) की पॉइंट्स टेबल में नंबर-1 का ताज गंवा दिया है. ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज अब खत्म हो चुकी है जिसके बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) की पॉइंट्स टेबल में बड़ा फेरबदल हुआ है. 

पाकिस्तान की हार ने भारत से छीना नंबर-1 का ताज

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद भारतीय टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) की पॉइंट्स टेबल में नंबर-1 का ताज गंवा दिया है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम अब टॉप से फिसलकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) की पॉइंट्स टेबल में नंबर-2 पर आ गई है. भारतीय टीम का जीत प्रतिशत 54.16 है. हाल ही में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज 1-1 से ड्रॉ जरूर करवाई थी, लेकिन उसके नतीजे का उसे ज्यादा फायदा नहीं मिल पाया है. 

अब टॉप पर पहुंच गई ये खतरनाक टीम

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान का 3-0 से सफाया किया है जिसका उसे जबरदस्त फायदा मिला है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) की पॉइंट्स टेबल में ऑस्ट्रेलिया का जीत प्रतिशत अब 56.25 हो गया है. ऑस्ट्रेलिया ने इसी के साथ ही भारत को पीछे छोड़ते हुए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) की पॉइंट्स टेबल में नंबर-1 का ताज हासिल कर लिया है. भारतीय टीम को 25 जनवरी से इंग्लैंड के खिलाफ अपने ही देश में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. पांच मैचों की ये टेस्ट सीरीज 25 जनवरी से 11 मार्च तक चलेगी. भारत अगर इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज को 5-0 से जीतने में कामयाब रहता है तो फिर वह ऑस्ट्रेलिया से काफी आगे निकल जाएगा.

Trending news