Team India: WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया में हो गया बड़ा बदलाव, विराट-रोहित सब पर पड़ेगा असर
Advertisement

Team India: WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया में हो गया बड़ा बदलाव, विराट-रोहित सब पर पड़ेगा असर

Indian Cricket Team: टीम इंडिया को आगामी 7 जून से आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है, जिसमें उसके सामने ऑस्ट्रेलिया की कड़ी चुनौती होगी. इस मैच से 6 दिन पहले भारतीय टीम में बड़ा बदलाव कर दिया गया. इसका असर आगामी वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) में भी देखने को मिलेगा.

Team India: WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया में हो गया बड़ा बदलाव, विराट-रोहित सब पर पड़ेगा असर

Team India New Jersey: भारतीय क्रिकेट टीम को इसी महीने 7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच (WTC Final-2023) खेलना है जहां उसके सामने ऑस्ट्रेलिया की कड़ी चुनौती होगी. इसे लेकर टीम इंडिया के खिलाड़ी लंदन में तैयारी कर रहे हैं. इसी बीच एक बड़ी खबर मुंबई से आई जहां वानखेड़े स्टेडियम में एक बड़ा कार्यक्रम हुआ.  

WTC फाइनल से पहले बड़ा बदलाव

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से 6 दिन पहले भारतीय टीम के नए किट स्पॉन्सर ने 3 अलग-अलग जर्सी लॉन्च कर दी. गुरुवार को मुंबई में इसे लेकर कार्यक्रम आयोजित किया गया. अब भारतीय खिलाड़ी अलग-अलग फॉर्मेट में अलग जर्सी में नजर आएंगे. बता दें कि एडिडास टीम इंडिया का नया किट स्पॉन्सर है.

लंदन में इसी जर्सी में हो रही प्रैक्टिस

टीम इंडिया के खिलाड़ी लंदन पहुंच चुके हैं. द ओवल मैदान पर होने वाले डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले खिलाड़ी कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं. इस दौरान सभी नई ट्रेनिंग किट पहने नजर आए. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए खिलाड़ियों के इंग्लैंड पहुंचने के बाद नई ट्रेनिंग किट लॉन्च की गई थी. अभी खिलाड़ी नई ट्रेनिंग जर्सी में ही प्रैक्टिस कर रहे हैं.

 

तीनों फॉर्मेट के लिए अलग जर्सी

टेस्ट, वनडे और टी20 के लिए एडिडास ने अलग-अलग जर्सी लॉन्च की हैं. ये कार्यक्रम मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित किया गया. इन जर्सी को हवा में उड़ाकर दुनिया के सामने प्रदर्शित किया गया. खास बात है कि टी20 फॉर्मेट में टीम इंडिया कॉलर-लेस जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेगी. तीनों जर्सी के कंधे पर 3-3 पट्टियां बनीं हैं. डब्ल्यूटीसी फाइनल के अलावा इसी साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup) में भी टीम इंडिया नई जर्सी में दिखेगी. पिछले ही महीने बीसीसीआई ने एडिडास के साथ साल 2028 तक के लिए कॉन्टैक्ट किया था.

Trending news