IND vs AUS: टीम इंडिया के इन 2 खिलाड़ियों ने 'तिलक' लगवाने से किया मना! वायरल VIDEO से कटा बवाल
Advertisement

IND vs AUS: टीम इंडिया के इन 2 खिलाड़ियों ने 'तिलक' लगवाने से किया मना! वायरल VIDEO से कटा बवाल

Border Gavaskar Trophy Series: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही एक वायरल वीडियो को लेकर बवाल मच गया है. वीडियो में दिख रहा है कि टीम होटल में स्वागत के दौरान दो खिलाड़ियों ने 'तिलक' लगवाने से मना कर दिया.

siraj umran malik video grab

Umran Malik and Siraj Viral Video, IND vs AUS: अनुभवी ओपनर रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम 9 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. इसके लिए खिलाड़ी तैयारियों में जुटे हैं. बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज शुरू होने से पहले ही विवादों में फंस गई है. इसकी वजह एक वायरल वीडियो है. वीडियो में दिख रहा है कि दो भारतीय क्रिकेटर स्वागत के दौरान 'तिलक' लगवाने से मना कर देते हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर अलग-अलग बातें कर रहे हैं.

सिराज और उमरान ट्रोल

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैच खेले जाएंगे. सीरीज शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया के दो खिलाड़ी विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. जिन खिलाड़ियों का जिक्र हो रहा है, वे दोनों पेसर मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक हैं. एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि टीम होटल में स्वागत के दौरान सिराज और उमरान मलिक महिला स्टाफ द्वारा तिलक लगवाने से मना कर देते हैं. इन दोनों को 'कट्टर' कहते हुए काफी ट्रोल किया जा रहा है. कुछ फैंस उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं.

विक्रम राठौड़ ने भी नहीं लगवाया तिलक

मोहम्मद सिराज और उमरान के अलावा भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ भी बिना तिलक लगवाए आगे बढ़ जाते हैं. हालांकि टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ समेत सपोर्ट स्टाफ के अन्य सदस्य तिलक लगवाते हैं. हर खिलाड़ी की एंट्री पर वहां मौजूद लोग तालियां भी बजाते हैं. सपोर्ट स्टाफ के सदस्य हरि प्रसाद मोहन ने भी तिलक नहीं लगवाया, लेकिन ट्रोलर्स सिराज और उमरान को निशाना बना रहे हैं.

वायरल हो रहा है वीडियो

भारतीय टीम जब नागपुर में टीम होटल पहुंचती है तो स्टाफ के लोग उनका स्वागत करते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि हेड कोच राहुल द्रविड़, सिराज, उमरान के अलावा सपोर्ट स्टाफ के सदस्य जब एंट्री करते हैं तो स्वागत के तौर पर उनके माथे पर तिलक लगाने के लिए एक महिला स्टाफ खड़ी होती है. ऐसे में द्रविड़ और कुछ अन्य लोग तिलक लगवाते हैं तो सिराज, उमरान और राठौड़ समेत कुछ मना कर देते हैं. कुछ सदस्य तो अपना चश्मा उतारते हैं और तिलक लगवाकर आगे बढ़ते हैं. 

 

धार्मिक रंग देने की कोशिश

अब इस मामले को धार्मिक रंग देने की कोशिश भी की जा रही है. वीडियो पोस्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि ये दोनों क्रिकेटर अपने धर्म के प्रति कट्टर हैं. हालांकि कई लोगों ने उनका सपोर्ट भी किया. दरअसल, तिलक लगवाने का कारण कुछ और भी हो सकता है लेकिन सोशल मीडिया पर खासतौर से सिराज और उमरान को निशाना बनाया जा रहा है. बता दें कि बुमराह इस टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे और उनकी गैर-मौजूदगी में सिराज पर बड़ी जिम्मेदारी रहेगी. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news