Watch: सीरीज जीत के बाद उज्जैन में महाकाल के दर पर पहुंचे भारतीय प्लेयर्स, देखिए भस्म आरती का ये Video
Advertisement
trendingNow12060328

Watch: सीरीज जीत के बाद उज्जैन में महाकाल के दर पर पहुंचे भारतीय प्लेयर्स, देखिए भस्म आरती का ये Video

IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी उज्जैन में श्री महाकालेश्वर मंदिर में पहुंचे हैं. टीम इंडिया के क्रिकेटर्स ने उज्जैन में महाकाल के दर पर उनके दर्शन किए.भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भस्म आरती में भी शामिल हुए हैं. 

Watch: सीरीज जीत के बाद उज्जैन में महाकाल के दर पर पहुंचे भारतीय प्लेयर्स, देखिए भस्म आरती का ये Video

IND vs AFG 2nd T20I: भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को अफगानिस्तान के खिलाफ इंदौर में खेले गए दूसरे टी20 मैच में 6 विकेट से जीत दर्ज करते हुए तीन मैचों की सीरीज पर कब्जा जमा लिया है. अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारत ने 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी उज्जैन में श्री महाकालेश्वर मंदिर में पहुंचे हैं. टीम इंडिया के क्रिकेटर्स ने उज्जैन में महाकाल के दर पर उनके दर्शन किए. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भस्म आरती में भी शामिल हुए हैं. 

उज्जैन में महाकाल के दर पर पहुंचे भारतीय प्लेयर्स

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है. भारतीय क्रिकेटर तिलक वर्मा, वॉशिंगटन सुंदर, जितेश शर्मा और रवि बिश्नोई ने उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर में भगवान महाकाल के दर्शन किए हैं. वीडियो में देखा गया कि जितेश शर्मा, वॉशिंगटन सुंदर, तिलक वर्मा और रवि बिश्नोई उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर में आयोजित भस्म आरती में बैठे हुए थे. टीम इंडिया के ये खिलाड़ी 15 जनवरी को सुबह-सुबह महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए और पूजन-अर्चन की.न्यूज एजेंसी ANI ने भी भारतीय क्रिकेटर्स का एक वीडियो शेयर किया है. 

नंदी हॉल में बैठकर भगवान महाकाल का ध्यान किया

पुजारियों ने भस्म आरती के दौरान भगवान महाकाल को तिल के उबटन से स्नान कराया. भारतीय क्रिकेटर तिलक वर्मा, वॉशिंगटन सुंदर, जितेश शर्मा और रवि बिश्नोई ने नंदी हॉल में बैठकर भगवान महाकाल का ध्यान किया. भगवान को तिल्ली के लड्डू तथा तिल से बने छप्पन पकवानों का भोग लगाकर आरती की गई. नंदी हॉल में भारतीय क्रिकेटर सबसे आगे बैठे थे.बता दें कि पिछले साल टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ भगवान महाकाल के दर पर पहुंचे थे. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इस दौरान भगवान महाकाल की भस्म आरती की थी.

17 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा तीसरा टी20

यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे के अर्धशतकों की मदद से भारत ने दूसरे टी20 मैच में रविवार को अफगानिस्तान को 26 गेंदें बाकी रहते हुए 6 विकेट से हराकर तीन मैच की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बनाई है. अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 172 रन का स्कोर खड़ा किया. भारत ने 15.4 ओवर में चार विकेट पर 173 रन बनाकर जीत दर्ज की. तीसरा और अंतिम मैच 17 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा.

Trending news