Team India: सूर्यकुमार यादव की तरह बैटिंग करते हैं भारत के ये 2 बल्लेबाज, टीम इंडिया में जगह पाने के लिए तरस रहे
Advertisement

Team India: सूर्यकुमार यादव की तरह बैटिंग करते हैं भारत के ये 2 बल्लेबाज, टीम इंडिया में जगह पाने के लिए तरस रहे

Suryakumar Yadav: भारतीय क्रिकेट में दो ऐसे खतरनाक बल्लेबाज हैं, जो सूर्यकुमार यादव की तरह ही विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर हैं, लेकिन टीम इंडिया में जगह पाने के लिए तरस रहे हैं. IPL में भी कई बार ये दो बल्लेबाज अपना दमखम दिखा चुके हैं, लेकिन भारतीय टीम मैनेजमेंट इनको मौका देने में कोई दिलचस्पी नहीं लेता. 

Team India

Indian Cricket Team: भारतीय क्रिकेट में दो ऐसे खतरनाक बल्लेबाज हैं, जो सूर्यकुमार यादव की तरह ही विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर हैं, लेकिन टीम इंडिया में जगह पाने के लिए तरस रहे हैं. IPL में भी कई बार ये दो बल्लेबाज अपना दमखम दिखा चुके हैं, लेकिन भारतीय टीम मैनेजमेंट इनको मौका देने में कोई दिलचस्पी नहीं लेता. अगर इन दोनों ही बल्लेबाजों को टीम इंडिया में मौका मिलता है, तो वो अपनी तूफानी बल्लेबाजी से गर्दा उड़ाकर रख देंगे.

1. पृथ्वी शॉ

ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ बेहद खतरनाक बल्लेबाजों में गिने जाते हैं, लेकिन लंबे समय से वह टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए तरस रहे हैं. पृथ्वी शॉ पिछले डेढ़ साल से भी ज्यादा समय से भारतीय टीम से बाहर हैं. पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव की तरह बल्लेबाजी करते हैं और शुरुआती 6 ओवरों में मैच का रुख पलटने का दम रखते हैं. पृथ्वी शॉ ने 63 IPL मैचों में 1588 रन बनाए हैं. पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी का अंदाज कुछ हद तक सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग से भी मेल खाता है. पृथ्वी शॉ को अगर सेलेक्टर्स एक बार फिर टीम इंडिया में मौका देते हैं, तो वह अपने बल्ले से रनों की बारिश कर सकते हैं.

2. सरफराज खान

भारत के विस्फोटक बल्लेबाज सरफराज खान का बल्ला इन दिनों आग उगल रहा है. 25 साल के सरफराज खान भारत के तूफानी बल्लेबाजों में गिने जाते हैं. सरफराज खान ने 29 फर्स्ट क्लास मैचों में 81.33 की बेहतरीन औसत से 2928 रन बनाए हैं. सरफराज खान ने इस दौरान 10 शतक और 8 अर्धशतक ठोके हैं. सरफराज खान मैदान पर चौकों-छक्कों की बरसात उसी तरह करते हैं, जैसे सूर्यकुमार यादव इन दिनों टीम इंडिया के लिए कर रहे हैं. शानदार प्रदर्शन के बावजूद सरफराज खान टीम इंडिया में जगह पाने के लिए तरस रहे हैं.

Trending news