T20 World Cup: भारत-PAK के मैच को लेकर आई ये बड़ी खबर, फैंस में छा जाएगी मायूसी
Advertisement
trendingNow11352733

T20 World Cup: भारत-PAK के मैच को लेकर आई ये बड़ी खबर, फैंस में छा जाएगी मायूसी

India vs Pakitan, T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप का आगाज 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया की धरती पर होगा. टी20 वर्ल्ड कप में भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलेगा. भारत और पाकिस्तान के बीच इस महामुकाबले से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर फैंस में मायूसी छा जाएगी.

T20 World Cup: भारत-PAK के मैच को लेकर आई ये बड़ी खबर, फैंस में छा जाएगी मायूसी

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप का आगाज 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया की धरती पर होगा. टी20 वर्ल्ड कप में भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलेगा. भारत और पाकिस्तान के बीच इस महामुकाबले से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर फैंस में मायूसी छा जाएगी.

भारत-PAK के मैच को लेकर आई ये बड़ी खबर

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच ICC टी20 वर्ल्ड कप मुकाबले के सभी टिकट बिक चुके हैं, जबकि ऑस्ट्रेलिया में इस टूर्नामेंट को शुरू होने में अभी एक महीना बाकी है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने गुरूवार को यह जानकारी दी है.

फैंस में छा जाएगी मायूसी  

आईसीसी ने एक बयान में कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मेलबर्न में होने वाले सुपर 12 मैच के सभी टिकट कुछ मिनटों में ही बिक गए जबकि अतिरिक्त स्टैंडिंग रूम टिकट बिक्री के लिए रखे जाने के कुछ मिनटों में ही बिक गए.

आईसीसी इवेंट हाउसफुल रहेगा

82 अलग-अलग देशों के प्रशंसकों ने 16 अंतरराष्ट्रीय टीमों के दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को खेलता देखने के लिए टिकट खरीदे हैं. यह 2020 में महिला टी20 वर्ल्ड कप के बाद से पहली बार होगा कि आईसीसी इवेंट हाउसफुल रहेगा. 

टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 16 अक्टूबर से

आईसीसी के अनुसार टिकटों को खरीदने के लिए इस उत्साह का कारण उसकी सामान्य कीमतें हैं. बच्चों के लिए पहले दौर और सुपर 12 मैचों के लिए टिकट कीमत पांच डॉलर और वयस्कों के लिए 20 डॉलर रखी गई है. आईसीसी ने कहा कि इस टूर्नामेंट के कई अन्य मैचों के टिकट भी बिक गए हैं. टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 16 अक्टूबर से होगी. आईसीसी ने कहा कि टिकट अब भी अधिकतर मैचों के लिए उपलब्ध हैं और प्रशंसक अपनी सीटें टी20 वर्ल्ड कप डॉट कॉम पर बुक करा सकते हैं.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया    

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, आर पंत (विककीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, वाई चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, बी कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

स्टैंडबाय खिलाड़ी - मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर.

टी-20 वर्ल्डकप 2022 में भारत के मुकाबले

भारत बनाम पाकिस्तान - पहला मैच - 23 अक्टूबर (मेलबर्न)
भारत बनाम ग्रुप ए रनर-अप - दूसरा मैच - 27 अक्टूबर (सिडनी)
भारत बनाम साउथ अफ्रीका - तीसरा मैच - 30 अक्टूबर (पर्थ)
भारत बनाम बांग्लादेश- चौथा मैच - 2 नवंबर (एडिलेड)
भारत बनाम ग्रुप बी विनर- पांचवां मैच  - 6 नवंबर (मेलबर्न) 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news