T20 World Cup: अफ्रीका के खिलाफ कप्तान रोहित इस्तेमाल करेंगे अपना 'ब्रह्मास्त्र', Playing 11 में मिलेगा मौका!
Advertisement
trendingNow11416905

T20 World Cup: अफ्रीका के खिलाफ कप्तान रोहित इस्तेमाल करेंगे अपना 'ब्रह्मास्त्र', Playing 11 में मिलेगा मौका!

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का मुकाबला भारतीय समयानुसार आज शाम 4:30 बजे से पर्थ के मैदान पर खेला जाएगा. टीम इंडिया अगर इस मैच को जीत लेती है, तो टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में उसकी जगह पक्की हो जाएगी. 

T20 World Cup: अफ्रीका के खिलाफ कप्तान रोहित इस्तेमाल करेंगे अपना 'ब्रह्मास्त्र', Playing 11 में मिलेगा मौका!

T20 World Cup: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का मुकाबला भारतीय समयानुसार आज शाम 4:30 बजे से पर्थ के मैदान पर खेला जाएगा. टीम इंडिया अगर इस मैच को जीत लेती है, तो टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में उसकी जगह पक्की हो जाएगी. आज के इस बड़े मुकाबले के लिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने ब्रह्मास्त्र का इस्तेमाल करेंगे. ये खिलाड़ी अपने अकेले दम पर भारत को मैच जिता सकता है.

अफ्रीका के खिलाफ कप्तान रोहित इस्तेमाल करेंगे अपना ब्रह्मास्त्र

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मैच में रोहित का एक खिलाड़ी साउथ अफ्रीका पर कहर बनकर टूट सकता है. ये क्रिकेटर अपनी कातिलाना गेंदबाजी में माहिर है. इसकी गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. ये क्रिकेटर और कोई नहीं बल्कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल हैं. रोहित शर्मा आज के मैच में ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की जगह लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकते हैं. 

Playing 11 में मिलेगा मौका!

युजवेंद्र चहल का ऑस्ट्रेलिया में बहुत शानदार रिकॉर्ड है. युजवेंद्र चहल टी20 इंटरनेशनल में भारत के दूसरे सबसे सफल गेंदबाज हैं. टी20 इंटरनेशनल में युजवेंद्र चहल के नाम 85 विकेट लेने का रिकॉर्ड है. युजवेंद्र चहल गेंद के साथ भारत को अकेले दम पर मैच जिताने का माद्दा रखते हैं. बता दें कि युजवेंद्र चहल रविचंद्रन अश्विन से बेहतर टी20 गेंदबाज हैं. युजवेंद्र चहल ने अभी तक भारत के लिए 69 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 85 विकेट लिए हैं.  

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मैच में भारत की संभावित Playing 11  

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी.

Trending news