T20 World Cup: टीम इंडिया के लिए बोझ बना ये खिलाड़ी, पूरे टी20 वर्ल्ड कप में बेंच पर बैठाएंगे कप्तान रोहित!
Advertisement
trendingNow11387588

T20 World Cup: टीम इंडिया के लिए बोझ बना ये खिलाड़ी, पूरे टी20 वर्ल्ड कप में बेंच पर बैठाएंगे कप्तान रोहित!

Rohit Sharma, T20 World Cup 2022: भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया में ही है और ICC के इस मेगा इवेंट से पहले पर्थ में जमकर ट्रेनिंग कर रही है. टीम इंडिया के लिए एक खिलाड़ी बोझ बन रहा है, ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा पूरे टी20 वर्ल्ड कप में इस खिलाड़ी को बेंच पर बैठा सकते हैं. 

Rohit Sharma

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में होने जा रही है. भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया में ही है और ICC के इस मेगा इवेंट से पहले पर्थ में जमकर ट्रेनिंग कर रही है. टी20 वर्ल्ड कप में भारत को अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है. टीम इंडिया के लिए एक खिलाड़ी बोझ बन रहा है, ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा पूरे टी20 वर्ल्ड कप में इस खिलाड़ी को बेंच पर बैठा सकते हैं. 

टीम इंडिया के लिए बोझ बना ये खिलाड़ी

तेज गेंदबाज हर्षल पटेल टीम इंडिया के लिए बोझ साबित हो रहे हैं. पिछले लंबे समय से इस तेज गेंदबाज का फ्लॉप शो जारी है, ऐसे में इस तेज गेंदबाज को कप्तान रोहित शर्मा पूरे टी20 वर्ल्ड कप में बेंच पर बैठा सकते हैं. हर्षल पटेल जिस तरह से गेंदबाजी करते हैं, उसे देखते हुए ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर उनकी खूब पिटाई हो सकती है. एशिया कप, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में हर्षल पटेल की खूब धुनाई हुई है. ऐसे में इस खिलाड़ी का टी20 वर्ल्ड कप में एक भी मैच खेलना मुमकिन नजर नहीं आता. 

पूरे टी20 वर्ल्ड कप में बेंच पर बैठाएंगे कप्तान रोहित!

भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह ये तीन ऐसे तेज गेंदबाज हैं, जो पूरे टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में खेलते नजर आएंगे. मोहम्मद शमी का जसप्रीत बुमराह की जगह टी20 वर्ल्ड कप में खेलना तय माना जा रहा है और जल्द ही बीसीसीआई मोहम्मद शमी के नाम का औपचारिक ऐलान भी कर देगी. मोहम्मद शमी 140 Kmph से ज्यादा की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए गेंद को स्विंग कराने में माहिर हैं.

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में ये हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक(विकेटकीपर), अक्षर पटेल, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी.

टी-20 वर्ल्डकप 2022 में भारत के मुकाबले

भारत बनाम पाकिस्तान - पहला मैच - 23 अक्टूबर (मेलबर्न)
भारत बनाम ग्रुप ए रनर-अप - दूसरा मैच - 27 अक्टूबर (सिडनी)
भारत बनाम साउथ अफ्रीका - तीसरा मैच - 30 अक्टूबर (पर्थ)
भारत बनाम बांग्लादेश- चौथा मैच - 2 नवंबर (एडिलेड)
भारत बनाम ग्रुप बी विनर- पांचवां मैच  - 6 नवंबर (मेलबर्न) 

Trending news