Watch: दाएं हाथ के सूर्या ने लेफ्ट हैंडर बनकर खेला हैरतअंगेज रिवर्स स्वीप शॉट, गेंदबाज के उड़ गए होश
topStories1hindi1460730

Watch: दाएं हाथ के सूर्या ने लेफ्ट हैंडर बनकर खेला हैरतअंगेज रिवर्स स्वीप शॉट, गेंदबाज के उड़ गए होश

IND vs NZ: टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में एक ऐसा हैरतअंगेज शॉट खेला, जो शायद ही इंटरनेशनल लेवल पर किसी भारतीय बल्लेबाज ने खेला हो. भारत और न्यूजीलैंड के बीच हेमिल्टन में दूसरा वनडे मैच बारिश के कारण बेनतीजा रहा, लेकिन सूर्यकुमार यादव के इस अद्भुत शॉट ने हर किसी को हैरान कर दिया.

Watch: दाएं हाथ के सूर्या ने लेफ्ट हैंडर बनकर खेला हैरतअंगेज रिवर्स स्वीप शॉट, गेंदबाज के उड़ गए होश

Suryakumar Yadav Reverse Sweep: टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में एक ऐसा हैरतअंगेज शॉट खेला, जो शायद ही इंटरनेशनल लेवल पर किसी भारतीय बल्लेबाज ने खेला हो. भारत और न्यूजीलैंड के बीच हेमिल्टन में दूसरा वनडे मैच बारिश के कारण बेनतीजा रहा, लेकिन सूर्यकुमार यादव के इस अद्भुत शॉट ने हर किसी को हैरान कर दिया.

दाएं हाथ के सूर्या ने लेफ्ट हैंडर बनकर खेला हैरतअंगेज रिवर्स स्वीप शॉट

भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भारतीय पारी के 12वें ओवर में कीवी स्पिनर माइकल ब्रेसवेल की गेंद पर एक ऐसा शॉट खेला, जिसने खूब चर्चा लूटी. भारतीय पारी के 12वें ओवर की चौथी गेंद पर सूर्यकुमार यादव ने माइकल ब्रेसवेल को रिवर्स स्वीप पर जबरदस्त छक्का जड़ दिया. सूर्यकुमार यादव ने जैसा शॉट खेला, इससे पहले शायद ही किसी भारतीय बल्लेबाज ने ऐसा शॉट मारा हो.

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो 

दाएं हाथ के सूर्यकुमार यादव ने लेफ्ट हैंडर बनकर ये हैरतअंगेज शॉट खेला, जिससे हर कोई दंग रह गया. सूर्यकुमार यादव के इस रिवर्स स्वीप शॉट पर छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे बारिश के कारण रद्द हो गया. बारिश होने से पहले केवल 12.5 ओवर फेंके गए. न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी और भारत को बल्लेबाजी के लिए मैदान में भेजा था.

सूर्यकुमार यादव ने दर्शकों का मनोरंजन किया

शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव ने कुछ शानदार स्ट्रोक-प्ले से दर्शकों का मनोरंजन किया. सूर्यकुमार ने अपनी नाबाद 25 गेंदों में 34 रन की पारी में तीन छक्के लगाए, जबकि गिल 42 गेंदों पर नाबाद 45 रन पर थे. वहीं, न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मैट हेनरी ने कप्तान शिखर धवन को सिर्फ तीन रन पर आउट कर दिया, जब बारिश के बाद मैच को 29 ओवरों का कर दिया गया. तीन मैचों की वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड 1-0 से आगे है. इसका मतलब यह भी है कि भारत अब यह सीरीज नहीं जीत सकता. (With IANS Inputs)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news