Suresh Raina: सुरेश रैना ने जब गायकी से जीता दिल, हरभजन सिंह और इरफान पठान ने भी मिलाए सुर- VIDEO
Advertisement

Suresh Raina: सुरेश रैना ने जब गायकी से जीता दिल, हरभजन सिंह और इरफान पठान ने भी मिलाए सुर- VIDEO

Suresh Raina Singing Video: पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना को गायकी का भी शौक है. वह कई बार स्टेज पर अलग-अलग कार्यक्रमों में गाने गाते नजर आ चुके हैं. पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान और क्रिकेटर से अब राज्यसभा सांसद बने हरभजन सिंह ने भी एक बार उनके साथ सुर में सुर मिलाए थे.

Suresh Raina (Twitter)

Suresh Raina Singing Song Video: अनुभवी ऑलराउंडर सुरेश रैना ने मंगलवार को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए यह जानकारी शेयर की. रैना अब आईपीएल और घरेलू क्रिकेट का हिस्सा नहीं होंगे. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को दो साल पहले 15 अगस्त के दिन अलविदा कह दिया था. रैना को गायकी का भी शौक है और वह कई बार गाने गाते नजर आ चुके हैं. एक बार तो पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान और क्रिकेटर से अब राज्यसभा सांसद बने हरभजन सिंह ने भी उनके सुर में सुर मिलाए.

भज्जी ने शेयर किया था वीडियो

पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने एक वीडियो इसी साल शेयर किया था. टीवी स्टूडियो में उनके साथ सुरेश रैना और इरफान पठान के अलावा शो होस्ट भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान भज्जी गाने की शुरुआत करते हैं और फिर पठान के अलावा रैना भी गाने लगते हैं. तीनों ने 'सो गया ये जहां' गाना गाया था. हरभजन ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'कैसा लगा गाना दोस्तों..'

 

वनडे फॉर्मेट में रैना का धमाल

रैना ने घरेलू क्रिकेट में यूपी का प्रतिनिधित्व किया. उन्होंने अपने करियर में सबसे ज्यादा मैच वनडे फॉर्मेट में खेले. उन्होंने वनडे में 226 मुकाबलों में 5615 रन बनाए जिसमें 5 शतक और 36 अर्धशतक शामिल रहे. रैना ने 18 टेस्ट मैचों में एक शतक और 7 अर्धशतकों की मदद से कुल 768 रन बनाए. रैना ने 78 टी20 मैचों में 1 शतक लगाया और कुल 1605 रन बनाए.

IPL में ही खेले थे आखिरी मैच

रैना ने पिछले साल अक्टूबर में आईपीएल के दौरान ही अपने करियर का आखिरी मैच खेला था. उन्होंने अबु धाबी में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ महज 3 रन बनाए थे. रैना ने अपने करियर का आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच साल 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स के मैदान पर वनडे के तौर पर खेला था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news