Suresh Raina: IPL 2023 Auction में सबसे महंगे बिकेंगे ये 5 प्लेयर्स, सुरेश रैना ने की बड़ी भविष्यवाणी
Advertisement

Suresh Raina: IPL 2023 Auction में सबसे महंगे बिकेंगे ये 5 प्लेयर्स, सुरेश रैना ने की बड़ी भविष्यवाणी

IPL 2023: सुरेश रैना ने आईपीएल 2023 ऑक्शन से पहले ही उन पांच खिलाड़ियों के नाम बताए हैं, जिन पर बड़ी बोली लग सकती है. ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं. 

Twitter

IPL 2023 Auction: IPL 2023 नीलामी का आयोजन 23 दिसंबर को किया जाएगा. मिस्टर आईपीएल के नाम से फेमस सुरेश रैना IPL से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन वह 2023 सीजन के लिए आईपीएल नीलामी के दौरान JioCinema विशेषज्ञों के पैनल का हिस्सा होंगे. अब उन्होंने मिनी ऑक्शन से पहले ही उन 5 खिलाड़ियों के नाम बताए हैं, जिन पर खूब पैसा बरस सकता  है. आइए जानते हैं, उन प्लेयर्स के बारे में. 

इन प्लेयर्स का लिया नाम 

भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने जियो सिनेमा पर कहा, 'एन जगदीसन के पास बहुत अच्छा क्रिकेट दिमाग है, और वह इतनी गहरी बल्लेबाजी करता है, वह बहुत ही स्मार्ट, बेहतरीन बल्लेबाज है. उसने तमिलनाडु के लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है, उससे सावधान रहें.' वहीं, जयदेव उनादकट ने हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी जीती है और उनके पास आईपीएल में खेलने का काफी अनुभव है.'

तेज गेंदबाज उनादकट ने विजय हजारे ट्रॉफी में 10 मैचों में 3.33 की इकॉनमी रेट से 19 विकेट लिए, जबकि जगदीशन ने तमिलनाडु के लिए लगातार पांच शतक जमाए, जिनमें से आखिरी में अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ रिकॉर्ड तोड़ 277 रन शामिल हैं. 

इंग्लैंड के इन प्लेयर्स पर लग सकती है बड़ी बोली 

सुरेश रैना ने आगे बोलते हुए कहा, 'सैम कुरेन ने इंग्लैंड और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है. वहीं, बेन स्टोक्स ने अपने प्रदर्शन से इंग्लैंड टीम की कमान बेहतरीन तरीके से संभाली है. वह ऐसा ऑलराउंडर है, जो कभी भी गेम को बदल सकता है.' सैम कुरेन ने इंग्लैंड को टी20 वर्ल्ड कप का खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने 13 विकेट झटके थे और उन्हें मैन ऑफ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड मिला था. 

आयरलैंड के जोशुआ लिटिल ने टी20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन किया था. उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में 11 विकेट अपने नाम किए थे. सुरेश रैना ने कहा, 'आयरलैंड के जोशुआ लिटिल को देखें. उन्होंने अभी विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया है. मैं उनके साथ खेला हूं.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news