Virat Kohli के बाद अब Sunil Narine भी बने पिता, पत्नी एंजेलिया ने दिया बेटे को जन्म
Advertisement

Virat Kohli के बाद अब Sunil Narine भी बने पिता, पत्नी एंजेलिया ने दिया बेटे को जन्म

सुनील नरेन (Sunil Narine) की पत्नी एंजेलिया (Anjellia) ने अपने पहले बेटे को जन्म दिया है. वेस्टइंडीज के ऑफ स्पिनर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर खुशी जताई है.

वेस्टइंडीज के गेंदबाज सुनिल नरेन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के ऑफ स्पिनर सुनील नरेन (Sunil Narine) के घर एक खुशखबरी आई है. नरेन की पत्नी एंजेलिया (Anjellia) ने अपने बेटे को जन्म दिया है, जिसके साथ ही नरेन को पहली बार पिता बनने का सुख भी हासिल हुआ है. नरेन ने अपने पहले बच्चे की एक फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की है, जिसके बाद दूनिया भर के फैंस ने उन्हें बधाई दी है. 

  1. पिता बने वेस्टइंडीज के गेंदबाज सुनील नरेन 
  2. पत्नी एंजेलिया ने दिया बेटे को जन्म 
  3. एक महीने पहले विराट कोहली भी बन चुके हैं पिता

इंस्टाग्राम पर लिखा दिल जीतने वाला कैप्शन

नरेन (Sunil Narine) ने अपने पहले बच्चे की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने कुछ दिल जीतने वाली बातें लिखी हैं. नरेन ने लिखा, 'आप हमारे दिल में एक ऐसी जगह को भरते हैं जिसे हम कभी नहीं जानते थे कि वह खाली है, हमने एक छोटे से चेहरे में भगवान की भलाई और अनुग्रह को देखा है. हम आपको बहुत ज्यादा प्यार करते हैं -मौम एंड डैड.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

इस वक्त टी10 लीग में खेल रहे हैं नरेन

नरेन (Sunil Narine) अपने पहले बच्चे के जन्म के वक्त अपनी पत्नी एंजेलिया (Anjellia) के साथ मौजूद नहीं थे. दरअसल नरेन इस वक्त अबु धाबी (Abu Dhabi) में चल रही टी10 (T10) लीग में खेल रहे हैं. नरेन वहां डेक्कन ग्लैडिएटर्स टीम का हिस्सा हैं.  ग्लैडिएटर्स के लिए नरेन ने अबतक 3 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 3 ही विकेट लिए हैं. इस दौरान नरेन का इकॉनमी रेट 9 से ज्यादा का रहा है.

पिछले महीने विराट कोहली भी बने थे पिता 

सुनिल नरेन (Sunil Narine) से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (virat Kohli) भी पिता बन चुके हैं. विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने 11 जनवरी को एक बेटी को जन्म दिया था. अनुष्का ने हाल ही में विराट और अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम 'वामिका' रखा है.  इसी के साथ यह दो महीनों में दूसरा मौका है जब किसी इंटरनेंशनल खिलाड़ी के घर कोई नया महमान आया हो. 

Trending news