Sundar Pichai: सुंदर पिचाई ने पाकिस्तानी फैन को दिया मुंहतोड़ जवाब, Google CEO ने बंद कर दी बोलती
Advertisement

Sundar Pichai: सुंदर पिचाई ने पाकिस्तानी फैन को दिया मुंहतोड़ जवाब, Google CEO ने बंद कर दी बोलती

Team India: भारतीय टीम ने पाकिस्तान को धमाकेदार अंदाज में 4 विकेट से हरा दिया. इसके बाद एक पाकिस्तानी फैन ने सुंदर पिचाई को ट्रोल करने की कोशिश की, जिसे उन्होंने करारा जवाब दिया है. 

Twitter

Indian Team For T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के अपने पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को धमाकेदार अंदाज में 4 विकेट से हरा दिया. इसके बाद गूगल के CEO सुंदर पिचाई ने टीम इंडिया को एक खास अंदाज में बधाई दी, जिस पर उन्हें पाकिस्तान फैन ने ट्रोल कर दिया, इसके बाद सुंदर पिचाई ने पाकिस्तानी फैन को करारा जवाब दिया है. 

सुंदर पिचाई ने दिया ये जवाब 

गूगल के CEO सुंदर पिचाई ने दिवाली की बधाई देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा,'शुभ दिवाली. आशा है कि जो भी इसका जश्न मना रहे हैं, उन सभी का आपने दोस्तों और परिवार के साथ अच्छा समय होगा. मैंने आज फिर आखिरी तीन ओवर देखकर जश्न मनाया, क्या मैच था?. इस पोस्ट पर एक पाकिस्तानी फैन ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, जिसके बाद सुंदर पिचाई ने गजब का रिप्लाई दिया है. 

पाकिस्तानी फैन ने किया ट्रोल 

पाकिस्तान के फैन ने सुंदर पिचाई से सवाल किया कि आपको शुरुआत के तीन ओवर देखने चाहिए. इस पर सुंदर पिचाई ने पाकिस्तानी फैन को जवाब देते हुए लिखा, 'वह भी देखा. भुवी और अर्शदीप ने क्या स्पेल डाला था. उनके इस रिप्लाई पर गजब रिएक्शन आ रहे हैं.'

भारत ने हासिल की जीत 

पाकिस्तान ने टीम इंडिया को जीतने के लिए 160 रनों का टारगेट दिया था, जिसे भारतीय टीम ने 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया. भारत ने पहले गेंदबाजी करते हुए शानदार खेल दिखाया. अर्शदीप सिंह ने बेहतरीन स्पैल डालते हुए पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को पवेलियन की राह दिखाई. इसके बाद विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने धमाकेदार पारियां खेलते हुए टीम इंडिया को जीत दिला दी. 

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news