WATCH: शर्त लगा लो, ऐसा कैच ना जीवन में देखा होगा और ना ही देख पाओगे! आंखों को भी नहीं हो पाएगा यकीन
Advertisement
trendingNow11626347

WATCH: शर्त लगा लो, ऐसा कैच ना जीवन में देखा होगा और ना ही देख पाओगे! आंखों को भी नहीं हो पाएगा यकीन

क्रिकेट के मैदान पर अक्सर ऐसे-ऐसे हैरतंगेज कैच लपके जाते हैं, कि देखने वालों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता. कुछ ऐसा ही हुआ एक क्रिकेट मैच में, जब कैच लपकने वालों को भी थोड़ी देर बाद भरोसा हुआ कि वो कामयाब हो गए. फिर स्टेडियम में शोर गूंजने लगा.

viral video

Weirdest Catch Video: क्रिकेट के मैदान पर अक्सर ऐसे-ऐसे हैरतंगेज कैच लपके जाते हैं, कि देखने वालों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता. कुछ ऐसा ही हुआ एक क्रिकेट मैच में, जब कैच लपकने वालों को भी थोड़ी देर बाद भरोसा हुआ कि वो कामयाब हो गए. फिर स्टेडियम में शोर गूंजने लगा. अब इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

टी10 लीग से जुड़ा है वाकया

यूरोपियन क्रिकेट लीग टी10 के मुकाबले में सीआईवाईएमएस और ड्रियुक्स (Dreux vs CIYMS) के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच में सिम्स टीम ने 10 ओवर में 6 विकेट पर 125 रन बनाए. इसके बाद ड्रियुक्स ने 4 गेंद बाकी रहते 7 विकेट खोकर 128 रन बनाते हुए लक्ष्य हासिल कर लिया. मोहम्मद राफा ने सबसे ज्यादा 38 रनों का योगदान दिया. उन्होंने 12 गेंदों पर एक चौका और 5 छक्के जड़े. 

ऐसा कैच कि आंखें फटी रह गईं

इसी मैच में ड्रियुक्स टीम के पारी के चौथे ओवर की चौथी ही गेंद पर अहमद नबी ने एडम कैनेडी की फुल टॉस गेंद पर बेहतरीन शॉट खेला. देखने वालों को लगा कि गेंद बाउंड्री के पार जाकर गिरेगी और बल्लेबाज के खाते में 6 रन जुड़ेंगे लेकिन बाउंड्री लाइन पर जेसन वैन डेर मेरवे और जैकब मुल्डर मौजूद थे. बस फिर क्या था, दोनों ने ऐसी जुगलबंदी दिखाई कि सिक्स तो छोड़िए, नबी को पवेलियन लौटना पड़ गया.

अभी तक का बेस्ट टीम कैच

इस वीडियो को यूरोपियन क्रिकेट के ट्विटर पेज से शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा है- अभी तक का बेस्ट टीम कैच. जब आपको लगा कि आप सब कुछ देख चुके हैं , तब जेसन मेरवे और जैकब मुल्डर ने बाउंड्री लाइन के पास जादू दिखा दिया. वीडियो को अभी तक 1.6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news