Team India: हरभजन ने इस खिलाड़ी को बताया अगला कप्तान, कहा- टीम इंडिया को मिल चुका है नया धोनी!
Advertisement

Team India: हरभजन ने इस खिलाड़ी को बताया अगला कप्तान, कहा- टीम इंडिया को मिल चुका है नया धोनी!

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी मात दी. इसी बीच टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 

 

फोटो (File)

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी मात दी. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 में मिली पिछली हार का बदला भी ले लिया. पूरी दुनिया ने देखा कि इस मैच में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन कैसा रहा. हार्दिक ने अकेले दम पर भारत को मैच जिता दिया था. अब टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 

हरभजन का बड़ा बयान

हरभजन सिंह का मानना है कि हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के अगले कप्तान हो सकते हैं. हरभजन को हार्दिक में महेंद्र सिंह धोनी जैसी झलक नजर आती है. हरभजन ने हार्दिक को कप्तान बनाने को लेकर कहा, 'हां क्यों नहीं? उसे कप्तान बनाया जाना चाहिए. वो पूरी तरह बदल चुके हैं. अब हार्दिक महेंद्र सिंह धोनी की तरह बन चुके हैं. अब उनकी बल्लेबाजी में भी संयम नजर आता है. ऐसा तभी होता है जब आपको अपने ऊपर भरोसा है.'

पाकिस्तान के खिलाफ दिलाई जीत

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन सबसे शानदार रहा. हार्दिक पांड्या इस मैच में गेंद और बल्ले दोनों से ही कामयाब रहे. हार्दिक पांड्या  ने पहले गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 6.25 की इकॉनमी से सिर्फ 25 रन दिए और 3 विकेट हासिल किए. हार्दिक पांड्या ने मोहम्मद रिजवान, इफ्तिकार अहमद और खुशदिल शाह जैसे धाकड़ बल्लेबाजों के विकेट चटकाए.  

बल्लेबाजी में भी दिखाया कमाल

वहीं बतौर बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने 17 गेंदों पर 33 रन की पारी खेली. इस पारी में उनके बल्ले से 4 चौके और 1 छक्का निकला. हार्दिक पांड्या ने मैच के आखिरी ओवर में छक्का लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई. पाकिस्तान की पूरी टीम के पास हार्दिक पांड्या के खेल का कोई जवाब नहीं था. हार्दिक पांड्या के सामने ना कोई पाकिस्तानी बल्लेबाज चला और ना ही कोई गेंदबाज उनकी बल्लेबाजी पर रोक लगाने में कामयाब रहा.  

Trending news