Team India: कोहली को कप्तानी से हटाने के विवादों में पड़े गांगुली ने दिया बड़ा बयान, विराट पर इस बात से मचा दिया तहलका
Advertisement

Team India: कोहली को कप्तानी से हटाने के विवादों में पड़े गांगुली ने दिया बड़ा बयान, विराट पर इस बात से मचा दिया तहलका

Sourav Ganguly Statement: विराट कोहली को वनडे कप्तानी से हटाने के विवादों में पड़ चुके पूर्व BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अब टीम इंडिया के इस स्टार बल्लेबाज को लेकर बड़ा बयान दिया है. पूर्व BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर अपने एक बयान से तहलका मचा दिया है. 

Team India: कोहली को कप्तानी से हटाने के विवादों में पड़े गांगुली ने दिया बड़ा बयान, विराट पर इस बात से मचा दिया तहलका

Sourav Ganguly Statement: विराट कोहली को वनडे कप्तानी से हटाने के विवादों में पड़ चुके पूर्व BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अब टीम इंडिया के इस स्टार बल्लेबाज को लेकर बड़ा बयान दिया है. पूर्व BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर अपने एक बयान से तहलका मचा दिया है. बता दें कि 2021 टी20 वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली ने भारत की टी20 कप्तानी छोड़ दी थी. टी20 कप्तानी छोड़ने के एक महीने के अंदर ही सौरव गांगुली की अध्यक्षता वाली BCCI ने विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से हटा दिया था.

कोहली को कप्तानी से हटाने के विवादों में पड़े गांगुली ने दिया बड़ा बयान

विराट कोहली जैसे दिग्गज बल्लेबाज को अचानक उनकी बिना मर्जी के बावजूद वनडे कप्तानी से हटाने पर सौरव गांगुली की खूब आलोचना हुई थी. पूर्व BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विराट कोहली को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. भारत को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी हैं. पूर्व BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली का मानना है कि टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस चार मैचों की टेस्ट सीरीज में बहुत बड़ी भूमिका निभाएंगे. 

विराट पर इस बात से मचा दिया तहलका 

पूर्व BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने 'स्पोर्ट्स तक' से कहा, 'विराट कोहली शानदार फॉर्म में हैं, लेकिन उन्हें टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन करना होगा, क्योंकि भारतीय टीम उन पर काफी निर्भर है और अगली सीरीज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ है.' बता दें कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों बेहद खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं. हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में विराट कोहली ने दो शतक जड़े थे और 'मैन ऑफ द सीरीज' के अवॉर्ड पर कब्जा जमाया था. 

विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने 74 शतक पूरे कर लिए हैं और अब विराट कोहली दुनिया में सबसे ज्यादा इंटरनेशनल शतक जड़ने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं. पहले नंबर पर 100 इंटरनेशनल शतकों के साथ भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर काबिज हैं. तीसरे नंबर पर 71 शतकों के साथ ऑस्ट्रेलिया को दो-दो वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान रिकी पोंटिंग मौजूद हैं. सौरव गांगुली ने विराट कोहली को लेकर कहा, 'भारतीय टीम विराट कोहली पर बहुत निर्भर करती है, वह अच्छी फॉर्म में हैं. उम्मीद है कि विराट कोहली की अच्छी फॉर्म  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी जारी रहेगी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news