Shubman Gill Slapped: ईशान किशन ने शुभमन गिल को जड़ दिया थप्पड़, जूते पहनकर बेड पर कूदे, वीडियो वायरल
Advertisement

Shubman Gill Slapped: ईशान किशन ने शुभमन गिल को जड़ दिया थप्पड़, जूते पहनकर बेड पर कूदे, वीडियो वायरल

Ishan Kishan Slapped Shubman Gill: इस वीडियो में ईशान किशन शुभमन गिल को थप्पड़ मारते और जूतों के साथ उनके बेड पर कूदते नजर आ रहे हैं. ऐसा लगता है कि यह वीडियो अहमदाबाद में हुए तीसरे और फाइनल टी20 के बाद का है. न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैच में शुभमन ने धुआंधार शतक जड़कर भारत को सीरीज 2-1 से जिता दी.

Shubman Gill Slapped: ईशान किशन ने शुभमन गिल को जड़ दिया थप्पड़, जूते पहनकर बेड पर कूदे, वीडियो वायरल

IND Vs NZ: टीम इंडिया के हौसले इन दिनों बुलंदी पर हैं. वनडे के बाद अब न्यूजीलैंड का टी20 सीरीज में भी भारत ने सूपड़ा साफ कर दिया है. भारतीय खिलाड़ी जश्न में डूबे हुए हैं. युवा बल्लेबाज शुभमन गिल की तो क्रिकेट जगत में हर तरफ तारीफ हो रही है. अब युजवेंद्र चहल, ईशान किशन और शुभमन गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
 
इस वीडियो में ईशान किशन शुभमन गिल को थप्पड़ मारते और जूतों के साथ उनके बेड पर कूदते नजर आ रहे हैं. ऐसा लगता है कि यह वीडियो अहमदाबाद में हुए तीसरे और फाइनल टी20 के बाद का है. न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैच में शुभमन ने धुआंधार शतक जड़कर भारत को सीरीज 2-1 से जिता दी.

शुभमन ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है. इसके कैप्शन में गिल ने लिखा, 'रोडीज रीलोडेड के अपने फेवरेट मूमेंट को रीक्रिएट किया'. वीडियो में ईशान कहते नजर आ रहे हैं कि आपमें पैशन और इंटेनसिटी होनी चाहिए. शुभमन जवाब में कहते हैं कि उनमें पैशन और इंटेनसिटी है. बाद में ईशान किशन जूते पहनकर ही शुभमन के ऊपर से कूदते हैं और बेड पर चढ़ जाते हैं. जब वह वापस लौटते हैं तो खुद को चांटा मारने के लिए कहते हैं. इतना ही नहीं वह खुद भी शुभमन को थप्पड़ मार देते हैं. वीडियो में युजवेंद्र चहल फुल मस्ती करते दिख रहे हैं. बता दें कि युजवेंद्र चहल को रील्स बनाने का भी बहुत शौक है. इसी वजह से वह इस वीडियो का हिस्सा बने हैं. बता दें कि सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन भी एक रील बना चुके हैं. 

शुभमन गिल के टी20 अंतरराष्ट्रीय में पहले (नाबाद 126 रन) शतक के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत तीसरे मैच में न्यूजीलैंड को 168 रन से मात दे दी. यह इस फॉर्मेट में भारत की सबसे बड़ी जीत है. इससे पहले टी20 क्रिकेट में रनों के हिसाब से सबसे बड़ी जीत आयरलैंड के खिलाफ (143 रन से) 2018 में डबलिन में हासिल की थी। आईसीसी के दो पूर्णकालिक देशों के बीच रनों के लिहाज से यह सबसे बड़ी जीत है.

गिल ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को चारों ओर पीटते हुए अपनी शानदार फॉर्म जारी रखी. उन्होंने महज 63 गेंद में 12 चौके और सात छक्के जमाये जिससे भारत ने चार विकेट पर 234 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. गिल का भारतीय बल्लेबाजों में टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में सबसे बड़ा स्कोर भी है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news