IND vs AUS: टीम इंडिया में शामिल हुआ ये बड़ा मैच विनर, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के लिए बन जाएगा काल!
Advertisement

IND vs AUS: टीम इंडिया में शामिल हुआ ये बड़ा मैच विनर, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के लिए बन जाएगा काल!

IND vs AUS 2nd Test Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में एक बड़े मैच विनर का खेलना तय माना जा रहा है. 

IND vs AUS: टीम इंडिया में शामिल हुआ ये बड़ा मैच विनर, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के लिए बन जाएगा काल!

India vs Australia 2nd Test Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा मैच 17 फरवरी से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में खेला जाएगा. टीम इंडिया इस सीरीज में फिलहाल 1-0 से आगे है. दूसरे टेस्ट मैच से पहले एक धाकड़ खिलाड़ी भारतीय टीम में शामिल हुआ है. इस खिलाड़ी का दिल्ली टेस्ट में खेलना तय माना जा रहा है. ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के लिए बड़ी टेंशन साबित हो सकता है. 

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के लिए काल बनेगा ये खिलाड़ी 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) भारतीय टीम में शामिल हो गए हैं. वह चोट के चलते सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सके थे. पिछले कुछ समय में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है, ऐसे में वह दिल्ली टेस्ट मैच खेलने के बड़े दावेदार माने जा रहे हैं. 

इस खिलाड़ी की छीन सकते हैं जगह

पीठ की चोट के कारण श्रेयस अय्यर पहले मैच का हिस्सा नहीं थे. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को अय्यर की जगह खेलने का मौका मिला था. लेकिन वह इस मैच में फ्लॉप साबित हुए थे. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) पहले टेस्ट में 8 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए थे. ऐसे में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को इस मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की जगह खेलने का मौका मिल सकता है. 

पिछले साल किया कमाल का प्रदर्शन 

आपको बता दें कि अय्यर को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले पीठ में चोट लगी थी. वहीं पिछले साल श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का प्रदर्शन काफी बेहतरीन रहा था. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने पिछले साल 17 वनडे मैचों में 724 रन बनाए थे. वह इस साल भारत के लिए वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बने थे. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक 7 टेस्ट खेले हैं, जिसमें उन्होंने 56.73 की औसत से 624 रन बनाए हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news