Benjamin Mendy: मैंने 10000 महिलाओं के साथ सेक्स किया... दिग्गज खिलाड़ी के दावे से खेल जगत में कोहराम!
Advertisement

Benjamin Mendy: मैंने 10000 महिलाओं के साथ सेक्स किया... दिग्गज खिलाड़ी के दावे से खेल जगत में कोहराम!

Sports News: खेल जगत में एक दिग्गज प्लेयर ने अपने दावे से कोहराम मचा दिया है. इस खिलाड़ी ने कहा है कि वह 10 हजार से ज्यादा महिलाओं के साथ सोया है. इतना ही नहीं, मैनचेस्टर सिटी के इस खिलाड़ी पर रेप के भी आरोप लगे हैं.

Benjamin Mendy: मैंने 10000 महिलाओं के साथ सेक्स किया... दिग्गज खिलाड़ी के दावे से खेल जगत में कोहराम!

Manchester City Footballer : बड़े खिलाड़ी कई लोगों के लिए रोल मॉडल होते हैं. वो आलीशान जिंदगी जीते हैं और फैंस उनके जैसा बनना चाहते हैं. हालांकि जब उनके कारनामे सामने आते हैं तो शर्मिंदगी होती है. अब एक दिग्गज खिलाड़ी ने अपने दावे से खेल जगत में जैसे कोहराम मचा दिया है. इस फुटबॉलर पर बलात्कार के आरोप लगे हैं.

खिलाड़ी ने किया दावा

जिस खिलाड़ी का जिक्र हो रहा है, वह मैनचेस्टर सिटी के  फुटबॉलर बेंजामिन मेंडी (Benjamin Mendy) हैं. मेंडी पर बलात्कार और रेप की कोशिश के आरोपों पर दोबारा मुकदमा चलाया जा रहा है. कई ब्रिटिश मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बेंजामिन मेंडी ने कथित तौर पर दावा किया है कि वह 10000 महिलाओं के साथ सोए थे.

10 हजार महिलाओं से सेक्स

मेंडी का मैनचेस्टर सिटी के साथ अनुबंध शनिवार को समाप्त हो गया. उन पर अक्टूबर 2020 में मोट्रम सेंट एंड्रयू, चेशायर में अपनी हवेली में तब 24 साल की एक महिला पर हमला करने का भी आरोप है. बीबीसी और द गार्जियन की रिपोर्ट के अनुसार, मेंडी ने एक युवती के साथ बलात्कार किया. फिर उससे कहा, 'यह ठीक है, मैंने 10000 महिलाओं के साथ सेक्स किया है.'

पहले किया था खंडन

साल 2018 में फ्रांस के साथ इस वर्ल्ड कप विजेता मेंडी ने दोनों दावों का खंडन किया है. इस साल की शुरुआत में जनवरी में हुई उनकी आखिरी सुनवाई के दौरान जूरी सदस्य 2 अलग-अलग महिलाओं से जुड़े आरोपों पर किसी निष्कर्ष पर पहुंचने में विफल रहे थे. जनवरी में मुकदमा खत्म होने के बाद चेस्टर क्राउन कोर्ट के जज ने छह महिलाओं और छह पुरुषों की जूरी को बताया था कि मेंडी को अन्य महिलाओं द्वारा लगाए गए अपराधों के लिए दोषी नहीं पाया गया था. मेंडी अब एक फ्री एजेंट है जो 2017 में फ्रेंच क्लब मोनाको से मैनचेस्टर सिटी में शामिल हुए. उन्होंने सिटी के लिए 75 मैच खेले.

Trending news