The Cricket Show: शोएब अख्तर ने IND-PAK मैच से पहले दिया बड़ा बयान, शुभमन गिल पर बोल दिया कुछ ऐसा कि मचा तहलका!
Advertisement
trendingNow11914129

The Cricket Show: शोएब अख्तर ने IND-PAK मैच से पहले दिया बड़ा बयान, शुभमन गिल पर बोल दिया कुछ ऐसा कि मचा तहलका!

The Cricket Show: अहमदाबाद में भारत और चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के बीच वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) का बहुप्रतीक्षित महामुकाबला 14 अक्टूबर यानी शनिवार को खेला जाना है. इस मैच को लेकर पूर्व क्रिकेटर्स की बयानबजी भी जारी है.

The Cricket Show: शोएब अख्तर ने IND-PAK मैच से पहले दिया बड़ा बयान, शुभमन गिल पर बोल दिया कुछ ऐसा कि मचा तहलका!

The Cricket Show, India vs Pakistan : भारत और चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) का महामुकाबला 14 अक्टूबर यानी शनिवार को खेला जाना है. इस मैच पर दोनों देशों के रही नहीं, बल्कि दुनिया के करोड़ों-अरबों क्रिकेट फैंस की नजरें हैं. इस बीच पूर्व क्रिकेटर्स की बयानबजी भी जारी है.

रिजवान पर बोले- नाटक करते हैं

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज पेसर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने जी न्यूज के The Cricket Show में मैच को लेकर काफी बातें कहीं. उन्होंने मोहम्मद रिजवान के बारे में कहा कि वह तो नाटक करते हैं. अख्तर ने इस टीवी शो में कहा, 'मोहम्मद रिजवान थोड़ा तो एक्टिंग करते हैं, इसका कारण है कि वो थक जाते हैं. वह इतने बड़े बल्लेबाज हैं नहीं, आप उनको देखें तो पता चल जाता है. वह जब फील्डिंग करते हैं तो अपना वक्त लेते हैं. मैंने तो 2 साल पहले ही उन्हें पकड़ लिया था.'

टॉस जीतकर क्या करेंगे?

अख्तर ने इस दौरान आकाश चोपड़ा से पूछा कि अगर वह इस पिच पर टॉस जीतते हैं तो एक भारतीय के नाते क्या करेंगे. इस सवाल पर आकाश चोपड़ा ने कहा, 'मैं इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करना पसंद करूंगा. दोपहर में बैटिंग आसान रहने वाली है, इसमें कोई शक नहीं है. गेंद ज्यादा फंसके आने वाला नहीं है. अगर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम 300-325 का स्कोर बना लेती है तो फिर जीत तय हो जाएगी. मुझे याद नहीं है कि भारत-पाकिस्तान के किसी वर्ल्ड कप मैच में इतना स्कोर चेज हुआ हो. भारत-पाक के मैच में 250-260 रन के टारगेट को हासिल करने में ही मुश्किल खड़ी हो जाती हैं. इसमें दोनों ही टीमें कड़ी चुनौती देती हैं. हां ये भी है भारत के पास बल्लेबाजी में गहराई है, राहुल और हार्दिक पांड्या तक बल्लेबाजी करते हैं. पाकिस्तान पर दबाव ज्यादा रहेगा, ये भी सच है.'

शुभमन गिल को लेकर ये बोले अख्तर

अख्तर ने इस बीच कहा कि आप घबरा तो नहीं रहे हैं क्योंकि शुभमन गिल (Shubman Gill) को उतारने की तैयारी की जा रही है ताकि टीम और मजबूत हो जाए, इस पर आकाश चोपड़ा भी हंसने लगे. चोपड़ा ने कहा, 'नहीं, नहीं... किसी तरह से पैनिक नहीं कर रहे हैं. जो भी खिलाड़ी उपलब्ध है, उसको मौका मिले.' बता दें कि शुभमन गिल डेंगू होने के कारण भारत के शुरुआती 2 वर्ल्ड कप मैच नहीं खेले थे.

बाबर और रोहित आमने-सामने

वर्ल्ड कप में भारत ने जहां अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को मात दी तो वहीं, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए दूसरे मैच में अफगानिस्तान को रौंदा. टीम इंडिया की कप्तानी धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा के पास है. बाबर आजम के नेतृत्व में खेल रही पाकिस्तानी टीम ने भी अपने दोनों मैच जीते हैं. पाकिस्तान ने अपने पहले मैच में नीदरलैंड को 81 रन से जबकि श्रीलंका को 6 विकेट से हराया.

Trending news