BCCI ने इस खिलाड़ी को मौका नहीं देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी! युवराज सिंह जैसी करता है बैटिंग
Advertisement
trendingNow11757384

BCCI ने इस खिलाड़ी को मौका नहीं देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी! युवराज सिंह जैसी करता है बैटिंग

Team India News: BCCI ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए एक मैच विनर क्रिकेटर को नहीं चुनकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है. युवराज सिंह की तरह कातिलाना बल्लेबाजी करने वाला ये धाकड़ खिलाड़ी वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह पाने का हकदार था, लेकिन सेलेक्टर्स ने इस खिलाड़ी को नजरअंदाज कर दिया. 

BCCI ने इस खिलाड़ी को मौका नहीं देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी! युवराज सिंह जैसी करता है बैटिंग

Team India Cricketer: BCCI ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए एक मैच विनर क्रिकेटर को नहीं चुनकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है. युवराज सिंह की तरह कातिलाना बल्लेबाजी करने वाला ये धाकड़ खिलाड़ी वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह पाने का हकदार था, लेकिन सेलेक्टर्स ने इस खिलाड़ी को नजरअंदाज कर दिया. भारत का ये क्रिकेटर युवराज सिंह जैसा विस्फोटक है, जो बेरहमी से गेंदबाजों पर हमला करता है. 

BCCI ने इस खिलाड़ी को मौका नहीं देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी!

भारत और चेन्नई सुपर किंग्स के विस्फोटक क्रिकेटर शिवम दुबे को BCCI ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए नहीं चुनकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है. शिवम दुबे युवराज सिंह जैसे खतरनाक और स्टाइलिस्ट क्रिकेटर हैं. शिवम दुबे को एक बार फिर अगर टीम इंडिया में खेलने का मौका दिया गया तो वह इस साल भारत को 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी भी जिता सकते हैं. युवराज सिंह ने भारत को 2011 का वर्ल्ड कप जिताया था और शिवम दुबे में भी वही काबिलियत है कि वह भारत को 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जिता सकते हैं. 

गगनचुंबी छक्के लगाने का टैलेंट

शिवम दुबे को IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 4 करोड़ रुपये में खरीद था. 29 साल के ऑलराउंडर शिवम दुबे भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में भी खेल चुके हैं. शिवम दुबे (Shivam Dube) जिस तरह से छक्के लगाते हैं, उससे उनमें युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की झलक देखने को मिलती है. शिवम दुबे बाएं हाथ से बल्लेबाजी जबकि दाएं हाथ से तेज गेंदबाजी करते हैं. बाएं हाथ से बल्लेबाजी करने वाले शिवम दुबे (Shivam Dube) बड़े-बड़े छक्के जड़ सकते हैं. शिवम दुबे भारत के लिए 1 वनडे और 13 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. शिवम दुबे भारत के लिए 13 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 105 रन बनाने के अलावा 5 विकेट ले चुके हैं. शिवम दुबे ने भारत के लिए एकमात्र वनडे मैच में 9 रन बनाए हैं. 

सेलेक्टर्स लगातार नजरअंदाज कर रहे

टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या और शार्दुल ठाकुर की मौजूदगी के कारण शिवम दुबे को सेलेक्टर्स लगातार नजरअंदाज कर रहे हैं. IPL 2023 में शिवम दुबे जैसा प्रदर्शन कर रहे हैं, उसे अनदेखा नहीं किया जा सकता है. शिवम दुबे को अगर मौका मिलता है तो वह भारत के लिए 2023 वर्ल्ड कप में सबसे बड़े मैच विनर बन सकते हैं.

Trending news