Pakistan Cricket: पाकिस्तान के कप्तान बनेंगे शाहीन अफरीदी? ससुरजी ने खोल दिया बड़ा राज
Advertisement

Pakistan Cricket: पाकिस्तान के कप्तान बनेंगे शाहीन अफरीदी? ससुरजी ने खोल दिया बड़ा राज

Pakistan Captain : पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हाल में आयोजित एशिया कप में शर्मनाक प्रदर्शन रहा और उसे श्रीलंका से हार के बाद सुपर-4 राउंड से ही बाहर होना पड़ा. इसके बाद कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के कुछ फैसलों की भी आलोचना हुई. अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

Pakistan Cricket: पाकिस्तान के कप्तान बनेंगे शाहीन अफरीदी? ससुरजी ने खोल दिया बड़ा राज

Shahid Afridi on Shaheen Shah Afridia, Pakistan Captain : पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी में एशिया कप (Asia Cup-2023) खेला. इस टूर्नामेंट में उसे शर्मनाक प्रदर्शन के कारण आलोचना झेलनी पड़ी. श्रीलंका से हार के बाद पाकस्तानी टीम को सुपर-4 राउंड से ही बाहर होना पड़ा. इसके बाद कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के कुछ फैसलों की आलोचना भी हुई. अब टीम के पेसर शाहीन शाह अफरीदी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

पाकिस्तान का शर्मनाक प्रदर्शन

एशिया कप 2023 में पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रही. टीम टूर्नामेंट के सुपर-4 राउंड से ही बाहर हो गई और फाइनल का टिकट भी नहीं हासिल कर पाई. पाकिस्तान को भारत ने 228 रनों के बड़े अंतर से हराया. इसके अलावा उसे श्रीलंका ने भी मात दी. अब खबरें हैं कि शादाब खान को टीम की उप-कप्तानी से हटाया जाएगा. शाहीन अफरीदी को पाकिस्तान टीम का नया कप्तान बनाये जाने की भी खबरें हैं. इस पर पूर्व कप्तान और शाहीन अफरीदी के ससुरजी शाहिद अफरीदी ने जानकारी दी. 

'मैंने नहीं की कोई सिफारिश'

क्रिकेट पाकिस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहिद अफरीदी ने साफ किया है कि उन्होंने शाहीन को टीम की कप्तानी दिए जाने को लेकर किसी तरह की सिफारिश नहीं की थी. एक स्थानीय चैनल से बात करते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा कि सोशल मीडिया पर उनके नाम से ये चलाया जा रहा है कि उन्होंने शाहीन को पाकिस्तान टीम की कप्तानी सौंपने की सिफारिश की थी. शाहीन ने बतौर कप्तान लाहौर कलंदर्स को 2 बार पाकिस्तान सुपर लीग का खिताब दिलाया है. शाहिद ने कहा कि ये सब खबरें गलत हैं. 

कप्तानी से दूर रहें शाहीन

पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने कहा, 'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि ऐसी खबरें क्यों चलाई जा रही हैं. मैं टीम और खिलाड़ियों को लेकर अपनी बात रखता रहता हूं, लेकिन लोग इसका अपने तरीके से मतलब निकालते हैं. मैं एकमात्र व्यक्ति हूं, जो शाहीन को कप्तानी से दूर रखना चाहता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहीन अफरीदी को शादाब खान की जगह टीम का नया उप-कप्तान बनाया जा सकता है. शादाब एशिया कप में गेंद से कुछ कमाल नहीं कर सके और केवल 6 विकेट ले पाए.

Trending news