WATCH: शाहीन अफरीदी को हल्के में लेने की गलती कर बैठा ये बल्लेबाज, ऐसी बिखरी गिल्लियां कि सब देखते रह गए
Advertisement
trendingNow11427530

WATCH: शाहीन अफरीदी को हल्के में लेने की गलती कर बैठा ये बल्लेबाज, ऐसी बिखरी गिल्लियां कि सब देखते रह गए

BAN vs PAK T20 WC-2022: एडिलेड में पाकिस्तान के स्टार पेसर शाहीन शाह अफरीदी ने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप-2022 के मुकाबले में कमाल का प्रदर्शन किया. 22 साल के इस पेसर का एक वीडियो भी वायरल हो गया है.  

Shaheen Shah Afridi (Instagram)

Shaheen Afridi Viral Video: पाकिस्तान के पेसर शाहीन शाह अफरीदी रविवार को अपने पुराने रंग में नजर आए. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 राउंड के बेहद अहम मुकाबले में दमदार प्रदर्शन किया. शाहीन ने बांग्लादेशी बल्लेबाजी की जैसे कमर तोड़ दी. उन्होंने 22 रन देकर 4 विकेट झटके. 

बांग्लादेश को सस्ते में ही समेटा

एडिलेड ओवल मैदान पर बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. टीम को शुरुआती झटका जरूर 21 के स्कोर पर लगा लेकिन सौम्य सरकार और नजमुल शांतो (50) ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए 52 रन जोड़कर टीम को 70 के पार पहुंचाया. इसके बाद विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हुआ और पाकिस्तानी गेंदबाजों ने मैच पर शिकंजा कर दिया. देखते ही देखते 109 के स्कोर तक बांग्लादेशी टीम के 7 विकेट गिर गए. शांतो ने 48 गेंदों पर 7 चौकों की मदद से 54 रन बनाए.  

मोसद्दिक बोल्ड, VIDEO वायरल

22 साल के शाहीन अफरीदी को पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने पारी के 17वें ओवर के लिए गेंद थमाई. उन्होंने दूसरी ही गेंद पर मोसद्दिक हुसैन को बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया. मोसद्दिक 11 गेंद खेलकर महज पांच रन बना सके. उन्होंने गेंद को छेड़ने की कोशिश तो की लेकिन सीधे उनकी गिल्लियां बिखर गईं. बांग्लादेश का 5वां विकेट 107 के स्कोर पर गिरा. इसका वीडियो टी20 वर्ल्ड कप के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे अभी तक करीब 2 लाख बार प्ले किया गया है और 28 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया. इस पर कमेंट्स में भी लोग शाहीन को 'विटेंज अफरीदी' बता रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

अफरीदी का धमाल

शाहीन शाह अफरीदी ने इस मैच में शानदार लय पकड़ी. उन्होंने 4 ओवर में 22 रन दिए और 4 विकेट झटके. शाहीन के अलावा शादाब खान ने 30 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए. इफ्तिखार अहमद और हारिस रऊफ ने एक-एक विकेट लिया. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news