Sara Tendulkar: शुभमन गिल के शॉट्स देख झूम उठीं सारा तेंदुलकर, जमकर वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement
trendingNow11923052

Sara Tendulkar: शुभमन गिल के शॉट्स देख झूम उठीं सारा तेंदुलकर, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

IND vs BAN : भारत के धाकड़ ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप मैच में गुरुवार को अर्धशतक जमाया. इस मुकाबले को भारतीय टीम ने 7 विकेट से जीता, जिसमें दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी मौजूद थीं.

Sara Tendulkar: शुभमन गिल के शॉट्स देख झूम उठीं सारा तेंदुलकर, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Sara Tendulkar on Shubman Gill Shot : भारत के धुरंधर ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने बांग्लादेश के खिलाफ गुरुवार को वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) के मुकाबले में अर्धशतक जमाया. उन्होंने 53 रनों की पारी खेली. इस मुकाबले को भारतीय टीम ने 7 विकेट से अपने नाम किया. ये मौजूदा वर्ल्ड कप में भारत की लगातार चौथी जीत है. इस मैच में महान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी नजर आईं.

विराट ने जड़ा शतक

257 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम को कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शुभमन गिल (Shubman Gill) ने शानदार शुरुआत दी. दोनों ने 88 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप की. रोहित ने 48 और शुभमन गिल ने 53 रनों का योगदान दिया. बाद में विराट कोहली ने 103 रनों की नाबाद शतकीय पारी के दम पर भारत को जीत दिलाई. विराट ने 97 गेंदों पर 6 चौके और 4 छक्के जड़े. भारत ने लक्ष्य को 41.3 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल किया.

स्टैंड्स में दिखीं सारा

भारत-बांग्लादेश के बीच इस मुकाबले के दौरान अचानक से स्टैंड्स में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी नजर आईं. उनके साथ एक शख्स बैठा हुआ था. शुभमन गिल के शॉट्स देखकर सारा भी झूम उठीं. शुभमन गिल ने 55 गेंदों की अपनी पारी में 5 चौके और 2 छक्के जड़े. जब शुभमन ने शॉट्स लगाए तो कैमरा सारा की तरफ भी घूमा. सारा कभी ताली बजाती तो कभी हाथ हिलाते दिखीं.

पहले भी मैच के दौरान नजर आईं है सारा

सारा तेंदुलकर को अपने पिता सचिन और भाई अर्जुन तेंदुलकर की तरह क्रिकेट से प्यार है. वह अक्सर मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंच जाती हैं. इससे पहले भी वह स्टैंड्स में नजर आ चुकी हैं. आईपीएल के दौरान तो सारा तेंदुलकर कई मैचों में स्टेडियम में बैठी नजर आई थीं. 

Trending news