IPL Auction ने उड़ा दी थी इस खिलाड़ी के रातों की नींद, करोड़ों में बिकने के बाद खुद किया ये खुलासा
Advertisement

IPL Auction ने उड़ा दी थी इस खिलाड़ी के रातों की नींद, करोड़ों में बिकने के बाद खुद किया ये खुलासा

IPL 2023 Auction: आईपीएल 2023 के लिए हुए मिनी ऑक्शन को लेकर एक खिलाड़ी ने बड़ा खुलासा किया है. इस खिलाड़ी ने बताया की ऑक्शन की वजह से उनकी रातों की नींद उड़ गई थी. 

Photo (Twitter)

IPL 2023 Mini Auction: आईपीएल 2023 के लिए हुआ मिनी ऑक्शन (IPL 2023 Mini Auction) काफी ऐतिहासिक रहा. इस, बार खिलाड़ियों पर जमकर पैसों की बारिश हुई. इस बार  इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास की सबसे बड़ी बोली भी लगी. इस ऑक्शन में करोड़ों रुपये में बिकने वाले एक खिलाड़ी ने बड़ा खुलासा किया है. इस खिलाड़ी ने बताया की  मिनी ऑक्शन ने उनकी रातों की नींद उड़ा रखी थी. ये खिलाड़ी इस बार पंजाब किंग्स में खेलता नदर आएगा. 

इस खिलाड़ी के रातों की नींद उड़ गई थी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के इतिहास में सबसे महंगी खरीद और खिलाड़ी बनने के बाद, इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी सैम करेन (Sam Curran) ने खुलासा किया कि वह ऑक्शन के एक रात पहले ज्यादा नहीं सोए थे. कैश-रिच टूर्नामेंट की 2023 मिनी प्लेयर-नीलामी को लेकर थोड़ा उत्साहित और घबराए हुए थे. पंजाब किंग्स ने नीलामी में इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करेन (Sam Curran) को 18.50 करोड़ रुपये में अपनी टीम में जोड़ा. 

ऑक्शन के बाद दिया ये बड़ा बयान  

सैम करेन (Sam Curran) ने स्टार स्पोर्ट्स के शो 'क्रिकेट लाइव-ऑक्शन स्पेशल' में कहा 'मैं कल रात ज्यादा सोया नहीं था, थोड़ा उत्साहित था, साथ ही घबराया हुआ था कि नीलामी कैसे होगी. लेकिन हां, बिल्कुल अविश्वसनीय रूप से विनम्र हूं कि मैंने जो किया वह हासिल करने में कामयाब रहा. मुझे इसे प्राप्त करने की कभी कोई उम्मीद नहीं थी.' उन्होंने आगे कहा, 'जाहिर है, पंजाब के साथ आईपीएल में मेरे लिए यह सब शुरू हुआ था, जहां मैंने चार साल पहले अपना डेब्यू सीजन किया था. इसलिए, वहां वापस जाना शानदार लग रहा है और मैं कुछ इंग्लिश टीम के साथियों के साथ भी जुड़ने के लिए उत्सुक हूं.'

अपने खेल पर कही ये बड़ी बात 

सैम करेन (Sam Curran) ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह बहुत अलग होगा, लेकिन जैसा मैंने कहा, मैं स्टेडियम को जानता हूं. मैं मोहाली को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं, इसलिए जाहिर तौर पर थोड़ा फायदा है, टीम के कुछ परिचित साथी हैं जो मेरी मदद करेंगे. और हां, मैं इस टूर्नामेंट में जाने के लिए आश्वस्त महसूस कर रहा हूं, मैं एक शानदार वर्ल्ड कप से आया हूं.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news