KL Rahul नहीं, ODI वर्ल्ड कप में ये खिलाड़ी बनेगा रोहित शर्मा का ओपनिंग पार्टनर; इस दिग्गज की बड़ी भविष्यवाणी
Advertisement

KL Rahul नहीं, ODI वर्ल्ड कप में ये खिलाड़ी बनेगा रोहित शर्मा का ओपनिंग पार्टनर; इस दिग्गज की बड़ी भविष्यवाणी

Rohit Sharma: भारत के पूर्व खिलाड़ी सबा करीम ने बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने उस खिलाड़ी का नाम बताया है, जो कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ वर्ल्ड कप 2023 में ओपनिंग कर सकता है. 

Twitter

World Cup 2023: भारत अगले साल वनडे वर्ल्ड कप की मेजबानी करेगा. कई भारतीय प्लेयर्स अभी से ही वर्ल्ड कप की तैयारी कर रहे हैं. इसी बीच भारत के पूर्व सेलेक्टर्स सबा करीम ने बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने उस खिलाड़ी का नाम बताया है, वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ ओपनिंग करेगा. ये खिलाड़ी बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा है. 

इस दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी 

भारत के पूर्व खिलाड़ी सबा करीम (Saba Karim) ने कहा कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की टीम में जगह पक्की हो गई है. उन पर हर समय दबाव बनाने की कोई जरूरत नहीं है. एक या दो मैच ऐसे होंगे जहां वह रन नहीं बना पाएंगे. मुझे लगता है कि सेलेक्टर्स ने फैसला किया है कि रोहित शर्मा और शिखर धवन अगले 50 ओवर के वर्ल्ड कप में ओपनिंग बल्लेबाज होंगे.' शिखर धवन और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की ओपनिंग जोड़ी हिट रही है. 

विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर 

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अभी टीम इंडिया की टी20 टीम से बाहर चल रहे हैं. उनका सारा फोकस वनडे वर्ल्ड कप पर ही है. रोहित शर्मा की वनडे टीम से गैरमौजूदगी में उन्होंने कप्तानी की भूमिका भी बखूबी तरीके से निभाई है. अभी वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान हैं. उन्होंने रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. 

टीम इंडिया के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट 

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) विकेट्स के बीच बहुत ही शानदार दौड़ लगाते हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है. लेकिन सेलेक्टर्स अब उन्हें टेस्ट और टी20 टीम में जगह नहीं देते हैं. धवन ने भारत के लिए 34 टेस्ट मैचों में 2315 रन, 151 वनडे मैचों में 6467 रन और 66 टी20 मैचों में 1759 रन बनाए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news