IND vs SL: सीरीज जीतने के बाद गदगद हुए कप्तान रोहित, इस खिलाड़ी को बताया टीम का सबसे बड़ा मैच विनर
Advertisement
trendingNow11529891

IND vs SL: सीरीज जीतने के बाद गदगद हुए कप्तान रोहित, इस खिलाड़ी को बताया टीम का सबसे बड़ा मैच विनर

IND vs SL 3rd ODI: भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज 3-0 से क्लीन स्वीप करने में कामयाब रही. सीरीज जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने टीम के एक खिलाड़ी की जमकर तारीफ की. 

Photo (Twitter)

Rohit Sharma IND vs SL 3rd ODI: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज 3-0 से अपने नाम की. सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया ने 317 रनों से बाजी मारी. मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) काफी खुश नजर आए और उन्होंने एक खिलाड़ी की जमकर तारीफ की. ये खिलाड़ी सीरीज में टीम इंडिया की जीत का सबसे बड़ा हीरो रहे. 

रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी पर दिया बड़ा बयान 

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैच के बाद कहा, 'यह हमारे लिए बेहतरीन सीरीज थी. बहुत सारे सकारात्मक पक्ष सामने आए. हमने अच्छी गेंदबाजी की, जरूरत पड़ने पर विकेट लिए और पूरी सीरीज में बल्लेबाजों का रन बनाते देखना अच्छा रहा. यह देखकर अच्छा लगा कि वह (मोहम्मद सिराज) कैसी गेंदबाजी कर रहे थे और वह उन सभी विकेट के हकदार थे. आपको बता दें कि मोहम्मद सिराज ने सीरीज के आखिरी मैच में 10 ओवर गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट अपने नाम किए.

पारी में 5 विकेट लेने से चूके

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सिराज पर बात करते हुए आगे कहा, 'वह एक खास प्रतिभा है, जिस तरह से वह पिछले कुछ सालों में सामने आया है, यह देखना अच्छा है. यह वास्तव में भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा है. हमने हर तरह की कोशिश की (उनका पांचवा पाने के लिए) लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो पाया. लेकिन चारों विकेट उसके हैं और पांच भी आएंगे. उसके पास कुछ तरकीबें हैं जिन पर वह काम कर रहा है. हम जल्दी से (अगली सीरीज के लिए) ड्राइंग बोर्ड पर पहुंचेंगे और देखेंगे कि पिच कैसी है, फिर तय करें कि संयोजन कैसा होगा. न्यूजीलैंड हाल ही में पाकिस्तान में सीरीज जीतकर आ रहे हैं, इसलिए यह आसान काम नहीं होगा.

वनडे सीरीज में झटके सबसे ज्यादा विकेट 

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) इस वनडे सीरीज में भारत के सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने इस सीरीज के 3 मैचों में सिर्फ 4.05 की इकॉनमी से रन खर्च किए और 9 विकेट अपने नाम किए. मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने के साथ-साथ सबसे किफायती गेंदबाज भी रहे. मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) आने वाली सीरीज में भी कहीं ना कहीं टीम की पहली पसंद रहने वाले हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
 

Trending news